Entertainment

शादी के बाद कैटरीना को आई सलमान खान की याद,समय बिताने दोनों साथ दिल्ली के लिए हुए रवाना

मित्रों वैसे तो अक्सर देखा जाता रहा है कि सोशल मीडिया पर आये दिन किसी न किसी विषय पर चर्चायें होती रहती है। वो चाहे स्टार्स के अफेयर की हो या फिर ब्रेकअप की। इसी क्रम में आज हम ऐसे स्टार के संबंध में बात करने वाले है, जिनकी पुरानी यादें फिर से ताजा हो गई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बनी हुई है, ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता विक्की कौशल से शादी की है। हालाकि कैटरीना कैफ और सलमान खान को लेकर अक्सर खबरे चर्चा में रही है। वहीं मिली जानकारी के मुताबिक कैटरीना सलमान खान के साथ दिल्ली के लिए हुई रवाना, वजह जानकर आप लोग भी हैरा-नी पड़ जायेगें।

दरअसल पूरा बॉलीवुड यह मानता था कि कैटरीना कैफ अगर शादी करेगी तो वह सिर्फ और सिर्फ़ सलमान खान के ही साथ करेगी लेकिन ऐसा नही हो पाया और कैटरीना कैफ ने सलमान खान से शादी करने की जगह विक्की कौशल से शादी कर ली,बता दे कि हालहिं में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल को छोड़कर फिर से अपने बॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ समय बिताने गई है और दोनो साथ मे एयरपोर्ट पर नज़र आए है, इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह कैटरीना कैफ की बाते हो रही है, कैटरीना कैफ को अपने पति विक्की कौशल के साथ वैलेंटाइन्स डे मनाए ज्यादा समय भी नही हुआ और पति को छोड़कर सलमान खान के साथ फ्लाइट में बैठकर रवाना हो गई है।

Katrina Kaif heads to Delhi to shoot for 'Tiger 3' with Salman Khan after celebrating Valentine's Day with husband Vicky Kaushal | Hindi Movie News - Times of India

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ, पूरी बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब हर जगह इन्ही की प्रेम कहानी के चर्चे थे और सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते थे, सभी लोगो का यही मानना था कि कैटरीना कैफ की शादी सलमान खान के साथ ही होगी, पर ऐसा बिल्कुल नही हुआ। कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है, आपको बता दे कि कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी की है लेकिन फिर भी हालहिं में अभिनेता सलमान खान के साथ दिल्ली के लिए रवना हुई है, आपको बता दे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान साथ मे दिल्ली अपनी आने वाली फिल्म के लिए गए है जिसका नाम टाइगर-3 है, जिसके चलते अगले कुछ दिनों तक दोनो साथ मे ही रहेंगे, यही कारण है कि कैटरीना कैफ अगले कुछ अपने पति विक्की कौशल से दूर सलमान खान के साथ समय व्यतीत करेगी। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्ट न्यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button