Entertainment

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, फैंस ने उठायें सवाल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के बाद स्पॉट किया गया। दोनों ब्लैक कैजुअल में ट्विनिंग कर रहे थे और कार में जाने से पहले पपराज़ी का अभिवादन किया। दोनों को पिछले महीने रणबीर के घर पर अपनी अंतरंग शादी के बाद पहली बार एक साथ देखा गया था। वे इस साल अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “आलिया जी के पति

रणबीर ब्लैक टी-शर्ट और प्रिंटेड ब्लैक पजामा में थे, साथ में ब्लैक कैप और व्हाइट शूज भी थे। उन्होंने फोटोग्राफरों को थम्स अप साइन दिखाया क्योंकि वे उन्हें उनके नाम से बुलाते थे, उनका हाथ हिलाते थे और यहां तक ​​कि उनकी कार में बैठने से पहले एक चुंबन भी करते थे। काली शर्ट और पैंट में आलिया ने भी कार में शामिल होने से पहले पपराज़ी का हाथ हिलाया।एक पपराज़ो अकाउंट ने उनका एक वीडियो साझा किया, दोनों के प्रशंसक उनकी शादी के बाद पहली बार उन्हें एक साथ देखकर खुश हुए। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “आलिया जी के पति।” कुछ प्रशंसकों ने बेहद सुरक्षित शादी के बारे में मजेदार पूछताछ भी की। एक प्रशंसक ने पूछा, “क्या रणबीर शादी पार्टी में दही चावल था की नहीं आलिया को बहुत पसंद हैं (क्या आलिया की पसंदीदा शादी में दही चावल परोसा गया था)?” एक अन्य ने पूछा, “राखी सावंत को शादी में जूटे चिपाने के 1 करोड़ रुपए मिलेंगे क्या?” एक प्रशंसक ने यह भी पूछा कि क्या वे कार में शामिल होने के लिए “कारपूल” कर सकते हैं।

आलिया की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हॉलीवुड की पहली फिल्म और जी ले जरा

आलिया ने समारोह की पहली आधिकारिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की थीं। शादी की अंतरंग जानकारी साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन प्रसन्नता और चीनी काटने से भरी हैं। उन्होंने सभी को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर के पास शमशेरा, एनिमल और एक अनटाइटल्ड लव रंजन की फिल्म पाइपलाइन में है। आलिया के पास रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, उनकी हॉलीवुड की पहली फिल्म और जी ले जरा उनकी किटी में है। उसके पास डार्लिंग्स भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button