Entertainment

शारुख खान नहीं चाहते थे की उनका बेटा अच्छा बने ,आर्यन खान को बिगाड़ने में शारुख का है बड़ा हाथ


बॉलीवुड के किंग खान जिन्हें शाहरुख खान कहा जाता है। इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही जगह बना रखी है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन घर के बारे में माना जा रहा था, कि वह इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन ड्रग्स मामले के चलते हुए उनकी पूरी जिंदगी ही उलट-पुलट हो गई है। जाहिर तौर पर आर्यन खान काफी हद तक अपने पिता की तरह ही दिखाई देते हैं और इंडस्ट्री भी उन्हें अपकमिंग सुपरस्टार के तौर पर देख रहे थी, परंतु पिता शाहरुख खान का अपने बेटे की एक्टिंग के बारे में क्या सोचना है आइए आपको बताते हैं।

Is Shah Rukh Khan the mysterious man holding the trident in Brahmastra?  Fans think so | Filmfare.com

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने सबसे बड़े बेटे आर्यन खान के मूवी स्टार बनने को लेकर बात कही थी। शाहरुख खान का कहना था कि एक एक्टिंग ही ऐसी चीज है जो आर्यन खान को करनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने मजाक में यह भी कहा था कि वह अपने बेटे को बिगाड़ने में किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। शाहरुख खान ने कहा कि अगर आर्यन अच्छा बच्चा बना तो उसे घर से निकाल देंगे।

Before drugs case, 6 times Shah Rukh Khan's son Aryan Khan made headlines  for good, bad and ugly reasons

 

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में गौरी खान के साथ बैठकर यह बात कही थी। 1997 में सिमी ग्रेवाल के साथ शाहरुख गौरी का यह इंटरव्यू आर्यन खान के जन्म के कुछ हफ्तों बाद ही रखा गया था। जिसमें इस बात का शाहरुख खान ने खुद खुलासा किया था। शाहरुख खान पिता बनने को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे और वह सारी बातें अपने बेटे आर्यन खान के लिए कह रहे थे।

Before Shah Rukh Khan-Aryan Khan, these celebrity dads faced embarrassment  and criticism by the public due to their kids

इस इंटरव्यू में गौरी खान ने यह भी कहा था कि वह अपने बेटे का फ्यूचर डिसाइड नहीं कर सकती। यह उनके बेटे के हाथ में ही होगा कि आगे जाकर उसको क्या करना है। हालांकि एक बार जो वह अपने बेटे के लिए हमेशा चाहती है वह कि वह एक हमेशा ही अच्छा इंसान बने, इस पर सिमी ग्रेवाल ने मजाक में कहा था कि शाहरुख जैसे पैदा होते हुए इस बात की संभावना बहुत ही कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button