Entertainment

शाहरुख़ को मिली राहत की सांस, आर्यन खान हुए निर्दोष साबित तो लोगो ने कहा- सब पैसे की मोह माया है


बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपने निजी जिंदगी की वजह से काफी परेशान चल रहे थे। पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वह अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चाओं में शामिल थे। पिछले साल उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस के मामले में जेल में जाना पड़ा था जिसके बाद शाहरुख खान की पूरी दुनिया में आलोचना होने लगी थी हालांकि आर्यन खान जेल में बस 10 दिन ही रहे थे लेकिन इस दौरान ही शाहरुख खान की पूरी दुनिया में आलोचना हुई थी लेकिन अब केस की सुनवाई के 8 महीनों के बाद शाहरुख खान के लिए बेहद राहत भरी खबर आई है बताया जा रहा है कि एनसीबी ने आर्यन खान को ड्रग्स मामले में क्लीन चिट दे दी है।

सबूतों के अभाव में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, शाहरुख खान के लिए आई 2022 की पहली अच्छी खबर

Mumbai Drugs Case: Aryan Khan Appears Before Ncb To Mark His Weekly  Presence | Mint

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान का वक़्त पिछले कुछ समय से बढ़िया नहीं गुजरा है इसी वजह से इन दिनों पर कैमरे के सामने आने से बचते रहे हैं। लेकिन 27 मई का दिन उनके लिए बहुत ही शुभ है। 21 अक्टूबर 2021 को ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल की सजा हुई थी जिसके कारण शाहरुख खान बेहद परेशान हो गए थे इस केस की सुनवाई के बाद 8 महीने बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी का मानना है कि आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं जिससे यह साबित होता है कि आर्यन खान निर्दोष हैं और कोर्ट उन्हें बाइज्जत बरी करती है। आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद शाहरुख खान के घर बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

एनसीबी ने शिकायत दर्ज करने से किया मना, लोगों ने किया शाहरुख खान को ट्रोल

What's next for Aryan Khan? Shah Rukh Khan's son to learn filmmaking in the  city: Report | PINKVILLA

एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। क्लीन चिट मिलने के साथ ही आर्यन खान अब निर्दोष साबित हो गए हैं। आपको बता दें कि पिछले साल 21 अक्टूबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 20 लोगों को एनसीबी ने ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार किया था उनमें से 18 लोग जमानत पर बाहर हैं जबकि दो अभी भी जेल में बंद है। एनसीबी ने हाल ही में अपने बयान में यह बताते हुए कहा कि हमें आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं इसलिए हम आर्यन खान को निर्दोष घोषित करते हैं। वही आर्यन खान के निर्दोष साबित होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान को ट्रोल कर रहे हैं उनका कहना है कि शाहरुख खान ने पैसे खिला कर अपने बेटे को निर्दोष करवाया है एक यूजर ने तो यहां तक कमेंट किया कि आज मेरा पैसे पर फिर से भरोसा कायम हो गया आज अगर आर्यन खान को जेल हो जाती तो मेरा पैसों पर से भरोसा उठ जाता। आर्यन खान के निर्दोष होने के बाद शाहरुख खान सबसे ज्यादा खुश होंगे क्योंकि पिछले 8 महीने से वह बेहद परेशान चल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button