Entertainment

शिल्पा शेट्टी की मम्मी ने बुलाया उन्हें “निकम्मी”, “माँ किसी काम की नहीं समझती थी मुझे”


दोस्तों शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की काफी हॉट एक्ट्रेसेस में से एक है। उनकी अदांओ और एक्टिंग के तो लाखो लोग दीवाने है। शिल्पा शेट्टी जब भी परदे पर आती है उनकी अदायें देखने लायक होती है और लोग उन्हें देख मदहोश से हो जाते है। शिल्पा में वैसे तो बॉलीवुड में ज्यादा फिल्मे नहीं करी है लेकिन फिर भी वो हमेशा से लाइम लाइट में बनी रही है। शिल्पा शेट्टी कुछ समय पहले अपने पति राजकुंद्रा की वजह से काफी बदनाम हुई थी और उनकी फिल्म भी फ्लॉप हो गयी थी।

Shilpa Shetty's message on 'bad decisions' and 'new ending' amid Raj Kundra  controversy - Hindustan Times

लेकिन शिल्पा ने हिम्मत नहीं हारी और आगे बढ़ने का सोचा। शिल्पा ने टीवी रियलिटी शोज में जज बनकर भी काफी नाम और फेम कमाया है। शिल्पा शेट्टी दिल से बहुत मजबूत है और उन्होंने किस तरह अपने बच्चो को पाला-पोसा है वो सिर्फ वो ही जान सकती है। इस बार शिल्पा शेट्टी की फिल्म निकम्मा रिलीज़ होने जा रही है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अगली बार अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ निकम्मा में दिखाई देंगी।

Mom Shilpa Shetty Reveals a Shocking Reality About Her Birth

वह सुपरहीरो अग्नि का किरदार निभाएंगी, जो निकम्मा (आलसी) सिद्धार्थ के जीवन को बदल देती है, अभिमन्यु दासानी द्वारा निबंधित उसे जिम्मेदार व्यक्ति बना देता है। ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, उनसे पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता ने उन्हें कभी ‘निकम्मी’ कहा है, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि, उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने गुस्से में उन्हें ‘बिल्कुल बेकार’ और ‘निकम्मी’ कहा। उसके प्रारंभिक परिणाम देखकर क्योंकि उसने कम स्कोर किया था।

Shilpa Shetty's mother Sunanda Shetty cheated of Rs 1.6 crore over a land  deal; files a complaint : Bollywood News - Bollywood Hungama

शिल्पा ने कहा, “यह मेरे साथ तब हुआ जब मेरी मां ने मेरी एसएससी परीक्षा से ठीक पहले मेरी प्रीलिम्स रिपोर्ट देखी। मैंने लगभग 48 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे, जो शर्मनाक था। मैं वॉलीबॉल खिलाड़ी था। मैं पाठ्येतर गतिविधियों में अधिक था और मुझे वॉलीबॉल खिलाड़ी के रूप में बॉम्बे जोन के लिए चुना गया था। लेकिन, जब मेरी माँ ने मेरा परिणाम देखा तो वह पहली बार चिल्लाईं।

Shilpa Shetty Kundra launches her fitness app | Filmfare.com

उसने कहा कि तुम बिल्कुल बेकार, बेकार और निकम्मी होने जा रहे हो।” उसने वॉलीबॉल कोच बनने का अपना लक्ष्य और उस पर अपनी माँ की प्रतिक्रिया भी साझा की। अभिनेत्री ने खुलासा किया, “उस समय मेरे जीवन का लक्ष्य वॉलीबॉल कोच बनना था, इसलिए मुझे लगा कि मेरा जीवन निर्धारित है।

Shilpa Shetty finally breaks silence on Raj Kundra's arrest, B...

लेकिन बाद में, जब मुझे एहसास हुआ कि मेरी मां मेरे अंकों से परेशान हैं और मैं निकम्मी हूं, तो मैंने 10 दिनों तक अच्छी पढ़ाई की और अच्छा प्रतिशत हासिल किया। उन्होंने यह भी कहा कि सब्बीर खान निर्देशित निकम्मा 17 जून को रिलीज हो रही है, जो हंगामा 2 नहीं बल्कि उनकी वापसी वाली फिल्म होगी। हम निकम्मा की पूरी कास्ट को शुभकामनाएं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button