Entertainment

शूटिंग के बीच अचानक बिगड़ी दीपिका पादुकोण की तबियत, आनन फानन में किया अस्पताल रैफर

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं में से एक हैं। फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका ने इंडस्ट्री में कदम रखा था और इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दीपिका आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी है। सिर्फ इतना ही नहीं अपने खूबसूरत चेहरे और जबरदस्त हाइट को लेकर भी दीपिका हमेशा फैंस के दिलों में छाईं रहती हैं।

हालांकि बीते दिन एक्ट्रेस की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिससे उनके फैंस चिंतित हो गए। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका साउथ के सुपरस्टार प्रभाष और अमिताभ बच्चन के साथ अपनी फिल्म प्रोजेक्ट K की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अचानक से दीपिका की तबियत खराब होने लगी जिसके बाद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है।

अस्पताल में भर्ती हुईं दीपिका 

खबरों के अनुसार शूटिंग के दौरान दीपिका के दिल की धड़कनें थोड़ी तेज हो गईं थीं। इसे उन्होंने कुछ समय तक नजरअंदाज किया लेकिन जब उन्हें ज्यादा तकलीफ लगने लगी तो उन्हें तुरंत कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने दीपिका की जांच की और थोड़े इलाज के बाद उन्हें छुट्टि भी दे दी गई। इसके बाद दीपिका सेट पर वापस आ गईं।

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका को पेट से जुड़ी कुछ समस्या हुई थी लेकिन कोई बड़ी मेडिकल समस्या नहीं हुई। हालांकि दीपिका पादुकोण या उनकी टीम की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ऐसे ही तबीयत खराब होने के कारण केके अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह गए। इसके बाद से लोगो के मन में दीपिका की तबीयत खराब होने पर डर बैठ गया। हालांकि खबरों की मानें तो दीपिका अब स्वस्थ्य हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

प्रभाष संग शूटिंग में व्यस्त हैं दीपिका

फिल्म प्रोजक्ट K  में दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका का एक्शन अवतार देखने को मिल सकता है। इसके लिए दीपिका इंटेसिव मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। खबरों की मानें तो दीपिका की खराब तबियत को देखते हुए उनके को स्टार प्रभाष ने शूट को रीशेड्यूल कर दिया। दरअसल दीपिका और प्रभाष के बीच एक बेहद इंटेंस सीन शूट होना था लेकिन दीपिका की तबीयत बिगड़ने पर प्रभाष ने इस सीन को एक हफ्ते रीशेड्यूल करने की अपील की। इतना ही नहीं उन्होंने दीपिका पर ये फैसला छोड़ दिया की वो शूटिंग के लिए कब तैयार होती हैं।

बता दें कि इस फिल्म से पहली बार दीपिका और प्रभाष साथ काम करने जा रहे हैं। प्रभाष इस फिल्म के साथ आदिपुरूष में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कृति सेनन नजर आएंगी। वहीं दीपिका फिल्म फाइटर और पठान में भी नजर आने वाली हैं। दीपिका की पिछली फिल्में छपाक और 83 दर्शकों को खास पसंद नहीं आए। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि इन फिल्मों से दीपिका धमाल मचा देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button