Entertainment

संजय दत्त की राह पर चलें आर्यन खान, अपनी बिगड़ैल छवि मिटाने के लिए लेंगे फिल्मों का सहारा


बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार देखा गया है कि फिल्मी सितारे अपनी धूमिल छवि को साफ करने के लिए फिल्मों का सहारा लेते हैं। ऐसा कुछ सालों पहले संजय दत्त के साथ देखा गया था जब वह आर्म्स एक्ट मामले में यरवदा जेल में कई साल रहे थे। अपनी बिगड़ी हुई छवि को सुधारने के लिए संजय दत्त ने अपनी बायोपिक बनाई थी संजू जिसमें रणबीर कपूर ने काम किया था। ऐसा सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान भी अपने बेटे आर्यन खान के लिए ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं। आर्यन खान की छवि पिछले 2 सालों में एक ऐसे लड़के की बन गई है जो ड्रग्स मामले में पकड़ा गया है लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन खान अब बहुत ही जल्द फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं जिसके बाद हो सकता है उनकी छवि बदलने की कोशिश की जाएगी। आइए आपको बताते हैं आर्यन खान कौन से फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

शाहरुख खान के बेटे को करण जौहर करेंगे लांच, छवि सुधारने की होगी जिम्मेवारी

बॉलीवुड में कई ऐसे विवाद देखे गए हैं जो होने के समय तो काफी तूल पकड़ते हैं लेकिन धीरे-धीरे लोग उन्हें भूल जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है। क्योंकि वह सितारे अपनी छवि सुधारने के लिए प्रचार प्रसार का सहारा ले लेते हैं और लोग उनकी अच्छी छवि को देखकर उनकी बुराइयां करना बंद कर देते हैं ऐसा केस लोगों ने संजय दत्त के साथ देख चुके है क्योंकि संजय दत्त के ऊपर आरोप लगा था कि उन्होंने अपने घर में हथियार छिपाया है लेकिन फिल्म संजू देखने के बाद लोगों ने संजय दत्त की छवि साफ कर दी। कुछ ऐसा ही अब शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ करने वाले हैं। आपको बता दें कि आर्यन खान बहुत ही जल्द फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाले हैं उनको कोई और नहीं बल्कि करन जोहर को लांच करने जा रहे हैं।

फिल्म में दिखाया जायेगा आर्यन को साफ सुथरा, आर्मी कि भुमिका में आ सकते है नजर

Karan Johar opens up on Aryan Khan's Bollywood debut | Newsmobile

बॉलीवुड के सितारों को अच्छे से पता है कि दर्शकों का दिल कैसे जीता जाता है क्योंकि कई बार लोगों ने यह देखा है कि जब सितारों की फिल्में बायकॉट होना शुरू हो जाती है तब वह या तो धार्मिक फिल्मों का सहारा ले लेते हैं या फिर भारतीय फौज के किरदारों का रोल निभाना शुरू कर देते हैं। अक्षय कुमार और शाहरुख खान पहले भी ऐसा कर चुके हैं लेकिन अब जो नया मामला सामने आ रहा है वह है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का। बताया जा रहा है कि आर्यन खान अपनी छवि सुधारने के लिए अपनी डेब्यू फिल्म में आर्मी का रोल कर सकते हैं। यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जोहर बनाने वाले हैं जो शाहरुख खान के अच्छे दोस्त हैं। ऐसे मे यह तय है की इस फिल्म में आर्यन खान की छवि को बेहद साफ सुथरा दिखाया जाएगा अब देखना यह है कि इस फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक कब सामने आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button