Entertainment

सलमान खान महीनो बाद निकले घर से बाहर, बुलेटप्रूफ कार में बैठे होने के बाद भी चेहरे पर दिखा धमकी का डर


फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान एक बार फिर से अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार है। पिछले 2 महीनों से सलमान खान अपने घर में नजरबंद थे क्योंकि जेल में बैठे हुए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें इस बात की धमकी दे दी थी कि वह उनका भी हाल सिद्दू मूसे वाला जैसा करेंगे। सलमान खान को इस तरह की धमकी मिलते ही उनकी सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी और उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास दो पुलिसवाले तैनात कर दिए गए थे जो 24 घंटे सलमान खान की निगरानी करते थे। लेकिन अब सलमान खान ने मन बना लिया है कि वह बाहर निकल कर रहेंगे और यही वजह है कि हाल ही में उन्होंने अपने लिए एक बुलेट प्रूफ कार मंगवाई थी जिसमें बैठकर एक बार फिर से वह मुंबई की सड़कों पर निकल चुके हैं।

बॉडीगार्ड से घिरे नजर आ रहे हैं सलमान खान

Salman Khan's bodyguard Shera speaks up on threatening a woman of gang rape

लंबे समय के बाद सलमान खान अपने घर के बाहर निकल कर फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। आपको बता दें कि सलमान खान जब आइफा अवार्ड समारोह में शिरकत कर रहे थे तब उनके पिता सलीम खान को खत के जरिए यह धमकी मिली थी कि कोई उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मार देगा जिसके बाद से ही सलमान बेहद सतर्कता बरत रहे थे लेकिन हाल ही में उन्होंने टोयोटा लैंड क्रूजर कार मंगवाई है जिसके कांच और पूरी गाड़ी बुलेट प्रूफ है जिससे बाहर से कोई भी हमला नहीं किया जा सकता जिसके बाद अब सलमान खुलेआम बीते दिनों एयरपोर्ट पर जाते नजर आए लेकिन इस दौरान भी सतर्कता बरतते हुए सलमान खान बॉडीगार्ड से घिरे नजर आए। आइए आपको बताते हैं आखिर किस वजह से सलमान खान को अब घर के बाहर निकलना पड़ रहा है।

अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकलना पड़ा है सलमान को

Salman Khan and his bodyguard Shera dress up in the same avatar |  Filmfare.com

सलमान खान की फिल्म भाईजान जिसका पहले नाम था कभी ईद कभी दिवाली था उसकी शूटिंग लंबे वक्त से रुकी हुई थी। यह फिल्म जब से शुरू हुई है तब से सलमान खान विवादों में फंसते ही नजर आ रहे हैं। लेकिन अब सलमान खान ने ठान लिया है कि वह इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करके रहेंगे यही वजह है कि वह मुंबई के बाहर होने वाली शूटिंग के लिए बीते दिनों एयरपोर्ट पर नजर आए इस दौरान सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ मौजूद था और उसके अलावा भी सलमान खान के कई बॉडीगार्ड सलमान खान के साथ थे। सलमान अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं और लोगों को उम्मीद है कि सलमान एक बार फिर से बिना किसी दवाब के फिल्मों में काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button