Entertainment

सलमान से पंगा लेने की वजह से हुई सिद्धू को जेल ? सामने आई गिरफ्तार होने की वजह – Daily News


आज के पोस्ट में हम आपको नवजोत सिंह सिद्धू के केस का फैसला और सलमान खान के साथ उस केस का क्या रिश्ता है वो भी बताएँगे। ये बात तो सभी जानते है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से जिसने भी पंगा लिया वो कही का न रहा। सलमान खान से जो भी किसी भी तरह का पंगा लेता है वो कही का नहीं रहता है और अब ऐसा ही नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हुआ है। जी हां नवजोत सिंह सिद्धू के 30 साल पुराने केस का फैसला आया है और उन्हें 1 साल की सजा दी गयी है। अगर इसके कनेक्शन की बात करे तो इसके कनेक्शन कही न कही सलमान खान से जाकर ज़रूर मिलते है।

Salman Khan behind Navjot Sindh Sidhu's ouster from 'The Kapil Sharma Show'?

सलमान खान के प्रोडूस किये गए शो कपिल शर्मा शो के नवजोत सिंह सिद्धू काफी समय तक जज रहे है। नवजोत सिंह सिद्धू जब तक उस शो के जज थे, सिद्धू बहुत अच्छी ज़िन्दगी गुज़ार रहे थे। उनका राजनितिक करियर भी काफी अच्छा था और इसके अलावा वो शो में भी बहुत पैसे बना रहे थे। लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद सलमान खान उनसे काफी नाराज़ हो गए और उन्हें शो से निकाल दिया।

Punjab Congress Chief Navjot Singh Sidhu detained By Police At Saharanpur  Border In UP - Sentinelassam

नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा अटैक में पाकिस्तान का समर्थन क्या था और सलमान खान को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सिद्धू को दा कपिल शर्मा शो से निकाल दिया। कपिल शर्मा शो से निकालते ही नवजोत सिंह सिद्धू के बहुत बुरे हालात शुरू हो गए। कुछ समय पहले सिद्धू अपने एलेक्शंस भी बहुत बुरी तरह हारे और इसका कनेक्शन भी सलमान खान से मिलाया जाता है।

The Kapil Sharma Show: Salman Khan asked Navjot Singh Sidhu to step down,  final decision on hold - Television News

यही कहा जाता है कि सलमान खान के साथ जो भी बुरा करता है, सलमान खान ऐसे हालात पैदा कर देते है कि वो इंसान कही का नहीं रहता। अब ऐसा ही कुछ नवजोत सिंह सिद्धू के साथ हो रहा है। 30 साल पुराने केस में सिद्धू को जेल होना ये सब कुछ सलमान खान के कारण है। अब सलमान खान ने अब नवजोत सिंह सिद्धू को यहाँ तक ला पहुंचाया है।

Salman Khan keen on bringing Navjot Singh Sidhu back on 'The Kapil Sharma  Show' ?

सलमान खान चाहते थे कि नवजोत सिंह सिद्धू उनसे माफ़ी मांगे और वो उनको फिर से शो में ले आये। लेकिन सिद्धू किसी के सामने झुकने वाले नहीं है और उन्होंने माफ़ी नहीं मांगी। माफ़ी न मांगने के कारण आज उन्हें जेल जाना पड़ा है और ये सब भाईजान का किया धरा है। आपको सलमान खान और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच का ये कनेक्शन ये कैसा लगा हमे कमैंट्स में ज़रूर बताये।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button