Entertainment

सालों बाद छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, कहा – पहली डेट पर पति ने की जबरजस्ती फिर बूढ़े अमीरों के साथ सोने पर किया मजबूर – Newzmenia

आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी, दूर के ढोल सुहावना। ठीक वैसा ही हाल है फिल्म इंडस्ट्री का, जो दूर से दिखने में तो बेहद ग्लैमरस है। लेकिन इंडस्ट्री के अंदर उतने ही चौंकाने वाले राज़ हैं। ये कहावत फिल्मी दुनिया पर बिल्कुल सटीक बैठती है। लोगों का मानना है कि फिल्मी सितारों की लाइफ बहुत अच्छी लगती है। लेकिन इन्हीं फिल्मी सितारों को अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेलना पड़ता है। ऐसा ही कुछ यूके की मशहूर अदाकारा डेम जोन कॉलिन्स को झेलना पड़ा था। उनकी स्थिती का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस को बूढ़े अमीरों के साथ सोने तक के लिए फोर्स किया जाता था।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स यूके की फेमस एक्ट्रेस हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए, जिसने सबके होश उड़ा कर रख दिए। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो अपने पहले पति के साथ डेट पर गई थी, तब उनके पति मैक्सवेल रीड ने उन्हें एक ड्रिंक सर्व की। एक्ट्रेस ने भी नार्मल ड्रिंक समझकर उसे पी लिया। उसके बाद उनके पति ने उन्हें कुछ किताबें भी दी। आगे बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उस ड्रिंक में ड्रग्स मिले हुए थे। जिसे पीने के बाद एक्ट्रेस बेहोश हो जाती हैं। उसके बाद उनके होने वाले पति ने उनके साथ नशे की हालत में जबरदस्ती की। जिसके बाद एक्ट्रेस को मजबूरी में उस शख्स से शादी करनी पड़ी। फिर उनके पति मैक्सवेल रीड ने उन पर बूढ़े अमीरों के साथ सोने के लिए दबाव बनाया। जिसके लिए बूढ़े अमीर उनको एक रात के 10 लाख रुपय दे रहे थे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति से अलग होने का फैसला किया और अलग हो गई।

फिर उन्होंने दूसरी शादी करने का फैसला किया और ब्रिटिश एक्टर एंथनी न्यूली के साथ शादी रचा ली। दोनों की ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और वे अलग हो गए। फिर 1972 में एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स ने तीसरी शादी रॉन कास से की। लेकिन वो दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह सके और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। फिर 1983 में दोनों अलग हो गए। अपनी तीसरी शादी टूटने के बाद एक्ट्रेस ने स्कैंडिनेवियाई पीटर होल्म से शादी की। लेकिन ये शादी भी नहीं टिकी। मानो उनके लिए कोई बना ही न हो, एक्ट्रेस जिससे भी शादी करती थी उनकी शादी टूट जाती थी। इतनी शादी टूटने के बाद एक्ट्रेस ने हिम्मत करके हॉलीवुड के फिल्म निर्माता पर्सी गिब्सन से शादी की। 

अगर बात करें एक्ट्रेस डेम जोन कॉलिन्स की तो वो एक यूके की एक्ट्रेस थी। उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। अभी उनकी उम्र 80 के तकरीबन है लेकिन 60-70 के दशक में सब उनके हुस्न के दीवाने थे। लोग आज भी उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button