Entertainment

सालो बाद करीना कपूर की हमशकल आई सामने बिलकुल लगती हैं जुड़वाँ बहन , सैफ अली खान भी नहीं पहचान पाए

करीना कपूर खान बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिसने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया। उन्हें इस फ़िल्म इंडस्ट्री में आने में कोई परेशानी नहीं। स्टार किड होने के नाते उन्हें की पहली फ़िल्म बड़ी ही आसानी से मिल गयी। लेकिन अपने आप को पिछले 22 साल से इस इंडस्ट्री में बनाए रखने के लिए उन्हें काफी मेहनत की है।

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड में यूँ तो हम कई एक्ट्रेसेस के डुप्लीकेट देखते आए हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ की हमशकल तो हमने देखे ही है, पर आज हम करीना कपूर की हमशक्ल के बारे में जानेंगे। करीना कपूर की इस हमशकल को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। ये करीना कपूर की हर अदा के हू ब हू निभा लेती है।

जी हाँ, आपने सही सुना करीना कपूर की हमशकल जो की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कई विडीओज़ शेयर करती नजर आती है। इनका नाम अस्मिता गुप्ता है। ये अपने आप को करीना कपूर की मैं सबसे बड़ी फैन बताती है। अस्मिता अपने कई फोटो और वीडियो शेयर करती है, जो काफी वायरल हो जाते हैं। उन्होंने कई वीडियोज़ करीना कपूर की मिमिक्री के भी बनाएँ है। वह करीना कपूर के डायलॉग पर रीलस् भी बनाती है। अगर हम बात करे अस्मिता गुप्ता के फीचर्स की, तो हाँ, उनके फीचर्स काफी हद तक करीना कपूर के जैसे माने गए हैं।

अस्मिता गुप्ता को कई बार करीना कपूर की ज़ेरॉक्स भी कहा गया है। जिसतरह से वह पाउट करती है उसमें वह बिल्कुल करीना के जैसी ही नजर आती है। अस्मिता की तस्वीरों को देखकर फ़ैन्स करीना से कंपेयर करते नजर आते हैं। अस्मिता कई बार ऐसे एंगल से फोटोस लेती है जिसमें वे बिल्कुल उनकी तरह ही नजर आते हैं। वे अपनी तस्वीरों को क्लिक करके सोशल मीडिया शेयर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button