Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ था करण जौहर का चक्कर, फ़िल्म से पहले साथ पेरिस में बनाये थे संबंध

बॉलीवुड के सफल निर्देशक और निर्माता करण जौहर इंडस्ट्री में अपना अलग दम रखते हैं। वहीं मीडिया में भी वे आये दिन किसी ना किसी कारण से बने रहते हैं, यही वजह है कि आज उनकी शख्सियत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुशांत मामले के बाद भी उन्हें जम कर मीडिया कवरेज मिला, नेपोटिज़्म की वजह से आज भी उनकी सोशल मीडिया पर खिंचाई होती रहती है, आरोप लगाया जाता है कि करण सिर्फ स्टार किड को ही लॉन्च करते हैं। वहीं फिल्मों के अलावा उनके रिलेशनशिप स्टेटस भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कहा जाता है कि करण जौहर को लड़के और लड़कियां दोनों पसंद है। तो आइए जानते हैं अभी तक उनके किन किन स्टार्स के साथ संबंध थे। 

ट्विंकल खन्ना 

जी हां खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं करण जौहर का पहला प्यार। हालांकि इससे पहले की वे ट्विंकल के सामने अपने प्यार का इजहार कर पाते उससे पहले ही खन्ना साहब की लड़की को अक्षय कुमार भा गए और उन्होंने उनसे शादी करके घर बसा लिया। वहीं अब दोनों एक अच्छे दोस्त हैं। 

शाहरुख खान  

बॉलीवुड में शाहरुख खान और करण की दोस्ती की खूब चर्चा सुनने को मिलती है। वहीं कुछ लोग तो यह तक कहते हैं कि करण और शाहरुख के बीच एक समय दोस्ती से भी बढ़ कर कुछ था। खुद शाहरुख खान और करण जौहर की अफवाहो को ले कर खुद का मजाक उड़ा चुके हैं। इंटरनेट और भी इन दोनों के ले कर काफी फनी कंटेंट मिल जाएगा। हालांकि खुद करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का खंडन किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा 

 सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन स्टार्स में आते हैं जिनसे करण जौहर के नजदीकी संबंध रहे हैं। इस प्यार की शुरुआत हुई थी फ़िल्म माय नेम इज खान से इस फ़िल्म में सिद्धार्थ की पर्सनालिटी करण को इतनी पसंद आई की वे उस पर लट्टू हो गए। करण और सिद्धार्थ इसके बाद विकेशन मनाने पेरिस भी गए थे इसके बाद ही उन्होंने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में रोल दिया। हालांकि बाद में किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

मनीष मल्होत्रा 

करण जौहर के सबसे करीबी दोस्त माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा से भी करण जौहर की अफेयर की खबरों में भी काफी उछाल रहा। दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट थे, दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते भी थे लिहाजा दोनों की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि माना जाता है कि किसी बात को ले कर इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button