Entertainment

सुनील ग्रोवर का बेटा अपने पिता का लड़की बनना नहीं कर पा रहा था बर्दाश, और फिर गुस्से में उठा लिया यह कदम…

ग्लैमर की दुनिया में कई बार एक्टर्स को ऐसे किरदार निभाने पड़ते हैं। जिसके चलते उनके परिवारवालों को लोगों के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के परिवार के साथ, जब उन्होंने गुत्थी का किरदार निभाना शुरू किया। उनके इस किरदार को जहां लोगों की तरफ से खूब प्यार मिला। वहीं, सुनील के बेटे को उनका ये किरदार बिल्कुल नहीं पसंद आया। इसकी एक बड़ी वजह थी, जो आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं। 

लेकिन आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने काफी समय पहले कपिल शर्मा के शो को अलविदा कह दिया। जिस पर उनके फैंस काफी दुखी हुए थे। साथ ही उन्होंने सुनील ग्रोवर से वापस आने की अपील भी की थी। लेकिन इतना समय बीतने के बाद भी उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर वापसी नहीं की। उस दौरान उन्होंने शो छोड़ने की वजह का खुलासा नहीं किया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि कपिल और उनके बीच किसी वजह से मनमुटाव हो गया था। जिसके चलते उन्होंने साल 2017 में शो छोड़ दिया। इस बीच उनके कुछ इंटरव्यू भी वायरल हुए थे, जिसमें उन्होंने साफतौर पर कहा था कि वो कपिल (Kapil Sharma) के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो में इसी किरदार से उन्हें लोगों के बीच पहचान मिली थी। इसके अलावा एक्टर डॉक्टर गुलाठी के किरदार में भी दिखे थे। हालांकि, लोगों को उनका गुत्थी वाला किरदार ज्यादा पसंद आया था।

हालांकि, अब सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस मामले पर बात करते हुए शो छोड़ने की असल वजह का खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो इसलिए काम नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि उनके बेटे को ये बिल्कुल पसंद नहीं है कि वो औरत बनकर लोगों को एंटरटेन करें। दरअसल, सुनील (Sunil Grover) के बेटे का कहना है कि वो जब स्कूल जाता है, तो उसके फ्रैंड्स एक्टर के गुत्थी वाले किरदार को लेकर उसे खूब चिढ़ाते हैं। जो उसे बिल्कुल अच्छा नहीं लगता।

खैर, बात की जाएं एक्टर के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिख सकते हैं। इससे पहले वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। जिनमें ‘बागी’ (Baaghi), ‘गब्बर इज बैक’ (Gabbar is back), ‘पटाखा’ (Pataakha) और ‘भारत’ (Bharat) का नाम शामिल है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button