Entertainment

सुहागरात पर क्या हुआ आलिया और रणबीर के बीच? अभिनेत्री ने करण जौहर के शो में खोले राज – देखें वीडियो


करण जौहर के शो कॉफी विद करण के सीजन 7 के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मेहमान होंगे। इसी बीच आलिया भट्ट ने अपने हनीमून का राज खोला है। जिसे जानकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक सकते। इस बार फैंस करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण 7’ लिए बेहद उत्साहित हैं। यह शो 7 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

Koffee With Karan 7 Ep 1 Promo: Alia Bhatt bursts myths about 'suhagraat'; Ranveer Singh stages a walkout | PINKVILLA

करण जौहर ने शो के पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस बीच आलिया भट्ट भी अपने हनीमून को लेकर कई बड़े खुलासे करती नजर आएंगी। जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। करण जौहर ने रणवीर और आलिया को दो खुशहाल शादीशुदा लोगों के रूप में पेश किया। रणवीर का कहना है कि वह और आलिया दोस्त हैं। रणवीर भी काफी मस्ती में नजर आ रहे हैं।

करण जौहर ने आलिया से पूछा शादी के बाद उनका क्या भ्रम टुटा? तो इस पर आलिया कहती हैं कि सुहागरात जैसी कोई चीज़ नहीं होती है। आप इतने थके हुए हैं कि…। करण इस पर जोर से हंस पड़ते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से उनकी शादी के बारे में बात करने के लिए कहते हैं।

alia on karan show

लेकिन लगता है कि आलिया इसके बजाय करण की शादी की बात कर रही हैं। इसके अलावा करण जौहर आलिया से पूछते हैं कि उन्हें वरुण और रणवीर दोनों के साथ कौन सी केमिस्ट्री पसंद है। जिस पर रणवीर को लगता है कि आलिया वरुण का नाम लेगी। हालांकि आलिया ने किसी का नाम नहीं लिया। आलिया की इस चुप्पी पर रणवीर सिंह सोफे से उठते हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हैं।

Highlights of Koffee With Karan S7 Episode 1 feat. Alia Bhatt and Ranveer Singh

करण रणवीर से पूछते हैं कि क्या उनके पास कोई प्लेलिस्ट है। तो रणवीर जवाब देते हैं कि मेरे पास प्लेलिस्ट का एक अलग स्टाइल है। जिसके बाद वह गाना गाते हैं और उनके साथ आलिया भी शुरू हो जाती हैं। करण जौहर का चैट शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से प्रसारित होगा। करण जौहर के शो के इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार शो काफी फनी होने वाला है।

फिलहाल ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। आलिया की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अप्रैल में शादी की और शादी के तीन महीने के अंदर ही मां बनने की खुशखबरी दे दी। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हमारा बेबी जल्द आ रहा है। आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रही हैं।

वहीं से वह अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं, जो वायरल हो रही हैं। बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। फिल्म वेलेंटाइन डे 2023 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में दोनों लीड रोल में नजर आएंगे। दोनों इससे पहले फिल्म गलीबॉय में साथ नजर आए थे। जो साल 2019 में रिलीज हुई थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button