Entertainment

सैफ को देखकर फ्राइंग पैन से मारना चाहती है अमृता सिंह,जानिये इसके पीछे की वजह

दोस्तों सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी कर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया था. इनकी प्रेम कहानी सबसे अलग रही है और जितनी जल्दी इनकी प्रेम कहानी शुरू हुई उतनी ही जल्दी इनका तलाक भी हो गया था. साल 2004 में दोनों ने अपनी शादी को खत्म कर दिया था. सैफ और अमृता सिंह के रिश्ते में शादी के बाद से दरार आना शुरू हो गयी थी एक तो दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर था. अमृता सिंह सैफ से पुरे 12 साल बड़ी थी और इसी अंतर की वजह से दोनों एक दुसरे को समझ नही पाए. अमृता सिंह ने अपने एक इन्टरव्यू में शादी से जुडी कुछ ऐसी बाते बताई थी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था .

12 साल बड़ी एक्ट्रेस से की थी सैफ ने शादी

उन्होंने अपनी शादीशुदा जिन्दगी से जुडा एक सच सिम्मी ग्रेवाल के शो में बताया था. जब उन्होंने कहा था वे सैफ के काम को लेकर काफी इनसिक्योर फील करती है. यहाँ तक उन्होंने सैफ को स्टाइलिश और खुद को बहन जी टाइप की बता दिया था. उन्होंने बताया उनकी दुनिया सैफ है और वे उनके लिए ही जीती है.

Also Readतैमूर ने उठा दिया सबके सामने पिता Saif Ali Khan पर अपना हाथ, VIDEO देख लोग बोले- बेटे को ‘तमीज सिखाओ’

इसके बाद जब सिमी ने उनसे पूछा क्या वे सैफ के लिए इनसिक्योर फील करती है. इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा अगर में न कहूंगी तो लोगो को लगेगा में झूठ बोल रही हूँ. इसके बाद उन्होंने कहा हर एक महिला अपने पति को लेकर कहीं न कहीं इनसिक्योर फील करती है.

सैफ को फ्राइंग से मारना चाहती थी अमृता

अमृता सिंह के साथ ऐसा कई बार हुआ जब उन्हें सैफ की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा था. उन्होंने कहा वे सैफ से लडती थी और फिर रोती भी थी. एक बार तो उनका मन ऐसा भी हुआ कि फ्राइंग पैन उठाकर सैफ का सर फोड़ दें लेकिन वे ऐसा कर नही सकती थी आखिर थी तो एक पत्नी जो अपने पति से बहुत प्यार करती थी उसकी इज्जत करती थी.

Also Readपटौदी पैलेस को वापस पाने के लिए Saif Ali Khan को चुकानी पड़ी थी इतनी कीमत

saif

सैफ और अमृता के बिगड़ते रिश्ते उस कगार पर पहुँच गये थे जहाँ दोनों ने अलग होना ही ठीक समझा. अमृता सिंग अपने दोनों बच्चो सारा और इब्राहिम को लेकर अकेले रहने लगी और सैफ अपने करियर में आगे बढ़ते चले गये. इसके बाद सैफ की जिन्दगी में करीना कपूर आई और दोनों ने शादी कर ली. आज सैफ और करीना के 2 बेटे है तैमुर और जहाँगीर अली खान.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button