Entertainment

सोनाक्षी सिन्हा का छलका दर्द, बोली नही हुई है शादी और अब पिता ने भी कर दिया संपत्ति से बेदखल

सोनाक्षी सिन्हा आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक बन चुके हैं और सभी लोग उनके काफी बड़े चहीते भी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक का बॉलीवुड का कार्य काफी बेहतरीन रहा है। सोनाक्षी सिन्हा के फिल्मी काजल की बात करें तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत है फिल्म दबंग से करी थी जो कि उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान के साथ करी थी। सोनाक्षी सिन्हा की यह पहली ही फिल्म बॉलीवुड में ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई और सोनाक्षी अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में छा गई। जिसके बाद आज तो हम सभी जानते हैं कि सुबह की कबर्लू में कितना बड़ा नाम है और सभी लोग उनकी कितनी ज्यादा इज्जत और सम्मान करते हैं।

वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा हो रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में यह बात पता चली है सोनाक्षी सिन्हा की शादी भी नहीं हो पा रही है और वहीं दूसरी तरफ उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उन्हें अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया है। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और इन दोनों खबरों के बारे में आपको आर्टिकल में आगे विस्तार से बताएंगे।

After the news of marriage with a Muslim boy, Shatrughan Sinha evicted  Sonakshi from the property of his Arabs, said this - Informalnewz

सोनाक्षी का छलका दर्द, बोली नही हुई है मेरी शादी

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि आज के समय में सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की कितनी बड़ी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने अभी तक के करियर में कितनी सारी सुपरहिट फिल्में देकर लोगों को अपनी एक्टिंग और अपनी अदाओं का दीवाना बनाया है। वर्तमान समय में सोनाक्षी सिन्हा खिचड़ीपुर सोशल मीडिया पर बहुत हो रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उनका एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने यह बोला है कि उनकी शादी नहीं हुई है और सोनाक्षी अपने इस बयान में काफी दुखी भी नजर आ रही है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बयान में बोला क्योंकि अभी तक शादी नहीं हुई है और वह इसमें दोगी इसलिए नजर आई है क्योंकि कुछ समय पहले सोनाक्षी और सलमान खान की शादी की नौकरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सोनाक्षी ने इन्हीं नथी तस्वीरों पर दुखी होते हुए यह बोला कि मेरी अभी शादी नहीं हुई है और मैंने सलमान से अभी शादी नहीं करी है। सोनाक्षी के बारे में यह भी पता चला है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया है जिसके कारण के बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

Sonakshi Sinha reveals which actor will be best to portray Shatrughan Sinha  in his biopic | Bollywood News – India TV

शत्रुघ्न सिन्हा ने कर दिया खुदकी बेटी को संपत्ति से बेदखल, यह रही बड़ी वजह

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आपको भी है बात तो समझ नहीं रहे क्या हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान आया है जिसमें उन्होंने यह बोला है कि उनके अभी तक शादी नहीं हुई है और साथ में उनके बारे में यह बातें पता चली है कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया है। अगर दूसरे शब्दों में बोले तो पिता ने अपनी बेटी को अपनी संपत्ति से निकाल दिया है। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा आज बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है और उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। जिसके चलते उनके पास पैसों की भी कोई भी कमी नहीं है और उन्हें अपने पिता की संपत्ति की भी ज्यादा जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button