Entertainment

सोशल मीडिया पर लीक हुए सोफिया अंसारी का MMS, एक क्लिक में देखे तस्वीर!


पूरे देश में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस लीक होने के बाद अब एक और एमएमएस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां आपको बता दें कि जहां शिल्पी राज का एमएमएस लीक होने के बाद काफी बदनामी का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं इन दिनों अभिनेत्री सोफिया अंसारी का एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो रहा है और काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। तो चलिए आज हम आपको सबसे पहले बताते हैं कि आखिरी सोफिया अंसारी कौन है और क्या करती हैं और किस वजह से यह सुर्खियों में आई है।

टिक टॉक से शुरू हुई थी सोफिया की जर्नी

Sofia Ansari (Tik Tok) Biography, Wiki, Age, Height, Boyfriend

जानकारी के लिए आपको बता दे सोफिया अंसारी एक टिकटॉकर थी। लेकिन टिक टॉक बंद होने के बाद वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो बनाने लगी। सोफिया के इंस्टाग्राम पर काफी अच्छे मिलियंस में फॉलोवर्स थे। जो रोजाना इनकी वीडियो को देखते थे और पसंद करते थे। जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी रहती थी। लेकिन इन दिनों उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो इनका एमएमएस बताया जा रहा है। हालांकि इसी के साथ यह बात बताई जा रही है कि वीडियो में जो लड़की है वह कोई और नहीं सोफ़िया अंसारी है।

अपने बचाव में उतरी सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Biography, Wiki, Age, Height, Tiktok Career, Facts, Networth,  Physical Appearance, & More.. - theancestory.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद सोफिया अंसारी ने सबके सामने आकर कि यह कहा है वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है, वह वह नहीं है। बल्कि कोई और है। इस वीडियो को एडिट किया गया है और इसके जरिए मुझे काफी बदनाम करने की भी कोशिश की जा रही है। मैं नहीं जानती यह वीडियो कहां से आया। लेकिन इसका मकसद सिर्फ और सिर्फ मुझे बर्बाद करना है। आपको बता दें कि सोफिया का अकाउंट अश्लीलता के चक्कर में इंस्टाग्राम से भी बैन कर दिया गया है। जिसकी वजह से यह अभिनेत्री काफी ज्यादा परेशान है।

सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है वीडियो

Sofia Ansari Biography, Age, Education, Family & More

टिक टॉक स्टार सोफिया अंसारी का यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है। हालांकि इस वीडियो में सोफिया ही है या कोई और लड़की है इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है। क्योंकि इस वीडियो की क्वालिटी काफी ज्यादा खराब है और कुछ भी साफ तरीके से नहीं दिख रहा है। लेकिन सोफिया ने सोशल मीडिया का सहारा लिया जिसके बाद उन्होंने अपनी बात को सबके सामने रखा है कि इस वीडियो में वह नहीं बल्कि कोई और है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button