Entertainment

सोहेल खान से शादी के लिए तैयार नहीं था सीमा का परिवार, खुद का फैशन लेबल चलाती हैं सीमा

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर जोड़ियों में से एक सोहेल खान और सीमा खान जल्द ही अलग होने जा रहे हैं। दोनों की निजी जिंदगी में लंबे समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इस वजह से इस कपल ने अब अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है। 13 मई को दोनों ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर अलग होने की प्रक्रिया शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। वहीं, अब शादी के 24 साल बाद सीमा ने अपना नाम बदलने का फैसला कर लिया है।

इंस्टाग्राम पर हटाया खान सरनेम

तलाक की अर्जी के बीच सीमा ने अपने नाम से खान सरनेम हटा लिया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना नाम सीमा किरण सचदेह कर लिया है। इससे पहले यह प्रोफाइल सीमा खान के नाम से दिखती थी। खान सरनेम हटाने के बाद यह साफ हो गया है कि कपल के बीच अब सुलह की कोई उम्मीद नहीं है।


सरनेम बदलने के बाद किया ये पोस्ट

अपना नाम बदलने के बाद सीमा ने एक पोस्ट भी किया है, जिसमें वह अपनी दिल की बात कहती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि आखिर में सबकुछ ठीक हो जाएगा। इसके लिए आपको बस विश्वास करना पड़ेगा। इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि यह सोहेल खान से अलग होने को लेकर लिखा गया है।
अपने बच्चों के साथ सोहेल खान और सीमा सचदेव
फैशन लेबल चलाने वाली सीमा खान की कुल संपत्ति कितनी है? आप सोहेल खान से कहाँ मिले? - सोहेल खान और सीमा खान नेटवर्थ उनकी शादी और तलाक – PRIVATENEWZ

सोहेल खान और सीमा सचदेह की शादी पूरे बॉलीवुड में मशहूर है। एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने भागकर शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं। सोहेल खान एक्टर और फिल्म डायरेक्टर हैं। वह अब तक कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। प्यार किया तो डरना क्या फिल्म से उन्होंने बतौर डायरेक्टर करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह एक्टर के रूप में भी कई फिल्मों में नजर आए। वहीं बात करें सीमा खान की तो वह फैशन डिजाइनर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button