Entertainment

स्वरा भास्कर ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, बार बार हाथ से ढंकने पर भी दिख गया सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं जिनमें देखा गया है कि एक्ट्रेस अपनी ड्रेस को लेकर कंफर्टेबल नहीं लग रही हैं ऐसा कई बार देखा गया है जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है.और इस तरह की हरकतें यूट्यूब पर वायरल होते बड़ी संख्या में देखी गई हैं.

अब ऐसे में ही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जो अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और हमेशा सरकार की नीतियों के खिलाफ भी बोलती नजर आती हैं उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसके अंदर वह अपनी ड्रेस को लेकर काफी ज्यादा असहज महसूस कर रहे हैं.

दरअसल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और ट्विटर पर इन दिनों काफी जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्वरा भास्कर ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं और एक्ट्रेस अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं!

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि इसे पहचानिए, ये आप लोग हैं जो कहते हैं कि इसे हिंदू होने पर शर्म आती है ये है इनके संस्कारदेश भर में जारी हिजाब विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर ने बीते दिनों ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था.

इस पोस्ट में अभिनेत्री ने हिजाब विवाद की तुलना द्वापर युग में हुए द्रौपदी चीर हरण से कर डाली थी.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे और सभा में बैठे जिम्मेदार, शक्तिशाली, कानून बनाने वाले देखते रहे….ऐसे ही आज याद आ गया.

अभिनेत्री की यह प्रतिक्रिया सामने आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. स्वरा की आलोचना करते हुए लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.अभिनेत्री के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके इतिहास और पौराणिक ज्ञान पर सवाल उठाते भी नजर आ रहे हैं। वहीं कई लोगों ने उन्हें महाभारत देखने तक की सलाह दे डाली.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Prime Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button