Entertainment

ज़िंदगी से तंग आ कर मौ’त को गले लगाने वाली थी दीपिका, सालों बाद एक्ट्रेस का छलका दर्द बताया अपने जीवन का काला सच

डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है, जिसके सामने अच्छे से अच्छा इंसान भी घुटने टेक देता है। इस खतरनाक बीमारी से बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो इस गंभीर बीमारी से जूझ चुके हैं। जहां कुछ लोग तो इस बीमारी को मात देते हुए रिकवर कर चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इस बीमारी में अपनी ज़िंदगी वीरान कर ली। आज हम आपको बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक समय पर डिप्रेशन के उस फेज़ से गुज़र रही थी, जिसके चलते वो जीना भी नहीं चाहती थी। 

एक्ट्रेस (Deepika Padukone) ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया। जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) की शूटिंग के दौरान वो डिप्रेशन से गुज़र रही थी। वो बताती हैं कि शूटिंग के समय वो बिल्कुल ठीक ढंग से सारे शॉट करती थी। फिर जब शूटिंग खत्म हो जाती और पैक अप हो जाता, तो वो बिना वजह घंटों बैठकर रोया करती थी। वो बुरी तरह से टूट चुकी थी। यहां तक कि उनकी जीने की इच्छा भी खत्म हो चुकी थी। लेकिन फिर उन्होंने इस बीमारी से बाहर निकलने की ठानी और एक्सपर्ट्स की मदद ली। जिसके बाद प्रोफेशनल्स की मदद से काफी ट्रीटमेंट और काउंसलिंग के बाद उन्होंने इसे हरा दिया। अब आप दीपिका (Deepika Padukone) को अपने हबी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ लाइफ इंज्वॉय करते देख सकते हैं। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं।

आपको बता दें कि दीपिका (Deepika Padukone) के अलावा बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं, जो डिप्रेशन से गुज़र चुके हैं। इनमें बिग बी यानी अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, जीया खान और शाहरुख खान का नाम शामिल है। ये सभी सितारें इस खतरनाक बीमारी को फेज़ कर चुके हैं। लेकिन उन्होंने हार न मानते हुए इसे पछाड़ा और रिकवर हुए। इन सभी कलाकारों ने किसी-न-किसी मौके पर अपने इस फेज़ पर बात की है। 

खैर, बात करें दीपिका (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस के पास आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें ‘द इंटर्न’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘गहराइयां’ और ‘फाइटर’ का नाम शामिल है। फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button