Entertainment

फ़ोटो खिंचवाने के चक्कर में ड्रेस के ऊपर की बटन लगाना भूली यह एक्ट्रेस, दिख गया सबको सबकुछ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी हसीनाएं ऐसी हैं जो अपनी एक्टिंग स्किल से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। इसमें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम भी शामिल है। ईशा इंडस्ट्री की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर अपनी शानदार तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। कई बार उनकी बोल्ड तस्वीरें हंगामा तक मचा देती हैं। एक बार उन्होंने अपनी टॉपलेस तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वो बैक पोज देती नजर आ रही थीं। उनकी इस लुक की जबरदस्त तारीफ हुई थी लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था। अब हाल ही में एक बार फिर ईशा गुप्ता ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखकर हर किसी के दिल की धड़कनें बढ़ जा रही हैं। 

बोल्ड अंदाज से ईशा ने जीता दिल

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। ईशा हर तस्वीर में अलग अलग पोज दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर कीं हैं जिसमें उन्होंने अपने शर्ट के ऊपर के दो बटन खोले हैं। इन तस्वीरों में उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। उनकी इस तस्वीर पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। ईशा की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

इसके अलावा ईशा ने अपनी एक और बोल्ड तस्वीर साझा की जिसमें वो नीले रंग की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैमरे में बेहद शानदार पोज दिए। इस अटायर में उनके नेकपीस और हेयरस्टाइल को भी फैंस ने काफी पसंद किया। इन तस्वीरों को देखकर फैंस का मानना है कि ईशा दिन ब दिन और भी खूबसूरत और गॉर्जियस होती जा रही हैं। एक यूजर ने लिखा- बेहद खूबसूरत तो वहीं एक अन्य यूजर ने उनकी तस्वीरों पर फायर इमोजी पोस्ट कर दिए। 

ग्लैमरस लुक के दीवाने हो रहे फैंस

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर सुर्खियों में हैं। आश्रम 3 में वो बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही इस सीजन का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और ट्रेलर में ईशा का बिंदास अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। दर्शक ईशा गुप्ता के अभिनय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीजन का निर्माण मशहूर निर्देशक प्रकाश झा ने किया है।

बता दें कि इसके पहले के दोनों सीजन को फैंस का काफी प्यार मिला था। वहीं बॉबी देओल की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ हुई थी। अब तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। ये सीरीज 3 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा ईशा को उनके एलबम सॉन्ग मैं रहूं या ना रहूं के लिए भी काफी पसंद किया जाता है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button