Entertainment

अर्जुन रामपाल की बेटी Myra ने कर दी खूबसूरती की सभी हदें पार, छोटी सी उम्र में करने लगी लोगों के दिलों में राज

अर्जुन रामपाल इंडस्ट्री के हिट स्टार में से एक हैं। उनके गुड लुक्स और जबरदस्त हाईट की दुनिया दीवानी है। अर्जुन रामपाल की एक्टिंग और बोलने का अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आता है। सिर्फ हीरो बनकर ही नहीं बल्कि विलेन बनकर भी अर्जुन ने लोगों को अपने हुनर का परिचय दिया है। फिल्म ओम शांति ओम में निभाये मुकेश के किरदार से उन्होंने आलोचकों के मुंह पर भी ताला जड़ दिया था। इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले थे। सिर्फ फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि फिटनेस को लेकर भी अर्जुन काफी चर्चा में रहते हैं।

इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अर्जुन फैमिली मैन है और इंस्टाग्राम पर ये बात साफ तौर पर नजर आती है। वो अक्सर अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता है। अब हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी मायरा की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अर्जुन ने पोस्ट की बेटी संग तस्वीर

अर्जुन की बेटी मायरा भी उन स्टार किड्स में शामिल हैं जो लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं। ऐसे में उनकी तस्वीरें तभी सामने आती है जब उनके पिता अर्जुन उनकी कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं। अब मायरा की ये तस्वीर सामने आई है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। मायरा बेहद ही प्यारी हैं और उनकी ये क्यूटनेस चेहरे पर साफ दिख रही है।

जबसे अर्जुन ने मायरा की ये तस्वीर शेयर की है तब से फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। इस तस्वीर में अर्जुन आराम से बैठे नजर आ रहे हैं। साथ ही मायरा भी अपने पापा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- लंच डेट। इसके साथ ही उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है। इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस जमकर इस पर लाइक् और कमेंट्स कर रहे हैं।

फैंस कर रहे जबरदस्त तारीफ

अर्जुन की इस तस्वीर पर फैंस का खूब प्यार बरस रहा है। एक यूजर ने लिखा- गॉर्जियस डॉटर। एक ने लिखा- मायरा तो बहुत ही खूबसूरत हैं और उनकी शक्ल भी अपने पापा की तरह है। कुछ लोगों ने तो मायरा को नेशनल क्रश तक घोषित कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- पापा और बेटी दोनों ही लाजवाब हैं। फैंस को बाप बेटी की ये बॉन्डिंग भी काफी अच्छी लग रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं। वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ में नजर आए थे। इस फिल्म में कंगना रणौत ने मुख्य भूमिका निभाई है। धाकड़ का नाम पिछले काफी समय से चर्चा में था वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था। हालांकि फिल्म देखने के बाद किसी को भी ये खास पसंद नहीं आई। वहीं अब हाल ऐसा हो गया है कि फिल्म की टिकट बिकना भी मुश्किल हो गया है। सिर्फ यही नहीं खबर है कि धाकड़ को ओटोटी के खरीददार भी नहीं मिल रहे हैं। अर्जुन बहुत जल्द अपनी अगली फिल्मों की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button