Entertainment

ऋतिक की 17 साल छोटी गर्लफ्रैंड सबा ने की हदें पार, Video देख लोग बोले – कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। करण जौहर पार्टी पर्सन माने जाते हैं और अक्सर रैंडम पार्टीज भी थ्रो करते रहते हैं लेकिन जब खुद उनका जन्मदिन हो तो पार्टी होना तो बनता है। ऐसे में उनके जन्मदिन की बेहद शानदार और ग्रैंड पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के एक से एक दिग्गज सितारे शामिल हुए। कोई इस पार्टी में अपने पार्टनर के साथ पहुंचा तो वहीं किसी ने अकेले ही ग्रैंड पार्टी में एंट्री की। करण जौहर की इस पार्टी की चर्चा अभी तक बनी हुई है। इस पार्टी में आए सेलेब्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच एक कपल ऐसा भी था जिसकी एंट्री के साथ ही पार्टी में धमाल मच गया। 

करण की पार्टी में साथ पहुंचे ऋतिक-सबा

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन करण जौहर के बर्थडे बैश में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे। इतना ही नहीं दोनों ने हाथों में हाथ डाले इस पार्टी में एंट्री की और पूरी महफिल लूट ली। दोनों के बीच की जबरदस्त केमेस्ट्री देख लोग हैरान रह गए। सिर्फ उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग ही नहीं बल्कि दोनों के स्टाइलिश और मैचिंग आउटफिट ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया।

ऋतिक रोशन ने करण के स्पेशल डे के लिए ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना था। ऋतिक के गुड लुक्स की तो जितनी तारीफ की जाए कम हैं। वो इतने हैंडसम हैं कि कुछ भी पहन लें तो उन पर अच्छा ही लगेगा ऐसे में जब वो ब्लैक टैक्सीडो और रफ टफ बियर्ड में नजर आए तो देखने वाले देखते ही रह गए। साथ ही उनकी फीमेल फैंस एक बार फिर उनके इस लुक पर दिल हार गईं।

ऋतिक-सबा को साथ देख टूटा फीमेल फैंस का दिल

वहीं दूसरी तरफ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी कट ब्लैक ड्रेस में नजर आईं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। सबा की अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए या फिर एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें वायरल होती रही हैं ऐसे में उन्हें बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अवतार में देखना लोगों के होश उड़ाने के लिए काफी है। डीप नेकलाइन और बैक डिजाइन के अलावा एक और खास एलिमेंट था जो सबा की ड्रेस के सबसे अलग और ग्लैमरस बना रहा था। दरअसल सबा ने पतले फैब्रिक से बनी इस ड्रेस के साथ पेयर ड्रॉप इयरिंग्स पहनी थी जो उनके उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा था। साथ ही उन्होंने और कोई भी ज्वैलरी नहीं पहनी थी। मैचिंग आउटफिट्स में ऋतिक और सबा मेड फॉर इच अदर लग रहे थे। 

अब सबा और ऋतिक की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं। हालांकि ऋतिक की फीमेल फैंस का एक बार फिर दिल टूट गया है। एक यूजर ने लिखा- मेरा दिल टूट गया। वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि उन्हें ऋतिक और सबा को साथ देखकर अच्छा लग रहा है। एक यूजर ने कहा कि ऋतिक और सबा की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है। सुजैन खान से तलाक के बाद से ऋतिक अब सबा के साथ रिलेशनशिप में आ गए हैं वहीं इस पार्टी में सुजैन भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button