Entertainment

एक धागे से अटका उर्फी जावेद का टॉप, जरा भी हुईं इधर-उधर तो बिगड़ सकता है काम!


उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है , इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बहुत छोट टॉप पहना है और भी एक ढागे की वजह से टिका है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद अपने फैंस को अपने आउटफिट से मदहोश करती नजर आती हैं. उर्फी (Urfi Javed) आए दिन अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और ये एक्सपेरिमेंट इतने ज्यादा खतरनाक होते हैं कि आम इंसाने इसे कर भी ना पाए. उर्फी जावेद पिछले दिनों शरीर पर ब्लेड चिपकाकर आ गई थीं. इस लुक को देख लोगों के तो होश ही उड़ गए. अब हाल हीम में उर्फी का एक और लुक सामने आया है.

एक धागे से बंधा उर्फी का टॉप: उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो ऑरेन्ज कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. उर्फी (Urfi Javed) एक गाने पर झूम रही हैं. उनके लुक की बात करें तो उन्होंने फ्रंट ओपन टॉप पहना हुआ है, जो सिर्फ एक धागे से बंधा हुआ है. उर्फी ने बालों को बांधा हुआ है और अपनी अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं.

ब्लेड की ड्रेस में आई थीं नजर: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हाल ही में एक खतरनाक लुक सामने आया है. इस बार उर्फी जावेद ने रेजर के ब्लेड से अपनी नई ड्रेस तैयार की है. रेजर से बनीं इस खरतनाक ड्रेस में उर्फी काफी अच्छी दिखाई दे रही हैं. उर्फी इस ड्रेस में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उनती ही खतरनाक ये ड्रेस भी है. दरअसल, हल्की सी चूक के कारण एक्ट्रेस से शरीर पर ब्लेड से कट लग सकता है और खून बह सकता है. उर्फी ने कपड़े के ऊपर ब्लेड को धागे की मदद से ऐसे टाय किया था जैसे वो कोई सितारे हैं. एक्ट्रेस का ये डेयरिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्फी करती रहती हैं एक्सपेरिमेंट: उर्फी (Urfi Javed) का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है. ज्यादातर ये पोस्ट खबरों में उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर ही रहती हैं. दरअसल, अपने काम से ज्यादा उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से ही खबरों में होती हैं. कभी जूट के बोरे से कपड़े बना लेती हैं तो कभी शीशे के तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बना लेती है. कभी शीशे की ड्रेस पहन लेती हैं तो कभी जंजीरें अपने गले में लटका लेती हैं.



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button