Entertainment

कंगना ने बिताई शाहिद कपूर के साथ रात, अभिनेत्री बोली उसने रात भर बिस्तर पर..




बालीवुड क्वीन कंगना रनौत किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में रहने का तरीका ढूंढ़ लेती हैं.वो अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. पिछले कई सालों से वो बालीवुड इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं. इस दौरान उन्होंने कई बड़े-बडे अभिनेताओं के साथ फिल्में की है. वो कई बार नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं.

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर कंगना रनौत का बालीवुड के कई अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा. वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार कंगना रनौत को शाहिद कपूर के साथ मजबूरी में रात बितानी पड़ी थी और उस समय वो बहुत भड़क गई थी. ये किस्सा फिल्म रंगून के दौरान का है. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी.

Kangana Ranaut On Kissing Shahid Kapoor And Intimate Scenes

इस फिल्म में कंगना रनौत और शाहिद के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. ये फिल्म बाक्स आफिस पर बुरी तरह से फ्लाप रही थी. इस फिल्म में कंगना और शाहिद कपूर ने खूब इंटीमेट सीन दिए थे जिसकी काफी चर्चा हुई थी. कंगना ने एक बार फिल्म रंगून को लेकर किस्सा शेयर किया था.

उन्होने बताया था कि जब वो फिल्म की शूटिंग करते वापस लौट रही थी तो उन्हें रोकने का कोई ठिकाना नहीं था. काफी मुश्किल से रात बिताने के लिए एक काटेज मिला था जहां उनके साथ शाहिद कपूर और पूरी टीम ठहरी थी.

शूटिंग करके कंगना बहुत ज्यादा थक गई थी और वो सोना चाहती थी. लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें सोना नहीं दिया था. शाहिद अपने दोस्तों के साथ गाना बजाना कर रहे थे, जिस वजह से कंगना को नींद नहीं आई और उन्हें आराम नहीं मिल पाया. इसी वजह से कंगना काफी नाराज हो गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button