Entertainment

कटरीना की प्रेगनेंसी के बारे में विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी, तस्वीरें हुई थी वायरल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी-टाउन के सबसे क्यूट कपल हैं। उनकी बड़ी मोटी शादी पिछले साल बॉलीवुड की सबसे चर्चित घटनाओं में से एक थी। इस जोड़े ने 9 दिसंबर, 2021 को पंजाबी अंदाज में शादी की। वे इंस्टाग्राम पर अपने रोमांटिक पोस्ट से सुर्खियां बटोरने में कभी असफल नहीं हुए।

प्रेगनेंट होने की आयी खबरे

और अब, उनकी शादी के महीनों बाद, अफवाह फैलाने वालों के पास यह है कि विककट जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी की अफवाहें जंगल की आग की तरह फैलने के बाद फैंस हैरान रह गए और अपने पसंदीदा अभिनेताओं को बधाई देने लगे। पिछले महीने, प्रशंसकों का मानना ​​​​था कि ढीले कपड़े पहने देखे जाने के बाद कैटरीना गर्भवती हैं और अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अभिनेत्री अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।

एयरपोर्ट की तस्वीरो से लगाए गए अनुमान

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद ये प्रेग्नेंसी की अफवाहें उड़ीं। कैटरीना के कई वीडियो हाल ही में ऑनलाइन सामने आए, जिसमें वह एक ढीले पेस्टल गुलाबी सूट को मैचिंग दुपट्टे के साथ पहने हुए देखा गया था। इसे खराब कैमरा एंगल पर दोष दें, कैटरीना का उठना या उसकी थोड़ी धीमी गति से चलना, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या अभिनेता गर्भवती है। एक यूजर ने लिखा, ‘मम्मी जल्द होंगी! कैटरीना के बच्चे को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता,” एक अन्य ने साझा किया, “वह गर्भवती दिखती है! बाप रे!”। एक तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “गर्भवती मुझे लगता है।”


विक्की कौशल की तरफ से आया बयान

हालाँकि, उनकी टीम ने खुलासा किया कि वह गर्भवती नहीं हैं, लेकिन उनका पूरा ध्यान अपने करियर और विक्की के साथ उनकी शादी पर है। विक्की के प्रतिनिधि ने दावों का खंडन किया है। एक बयान में, उनके प्रवक्ता ने कहा, “यह रिपोर्ट झूठी है। यह एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।”


साथ ही, विक्की ने उल्लेख किया कि वह भाग्यशाली है कि उसे कैटरीना में जीवनसाथी मिला। उरी अभिनेता ने कैटरीना को ‘बुद्धिमान और बुद्धिमान’ कहा और कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत कुछ सीखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button