Entertainment

करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल!

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना को फैंस नेशनल क्रश कहते हैं. उन्होंने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया है. उनका ड्रेसिंग सेंस हमेशा चर्चा में रहता है, लेकिन करण जौहर की बर्थडे पार्टी में रश्मिका मंदाना ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंच गईं, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

बुधवार को करण जौहर ने अपने बर्थडे के खास मौके पर आलीशान पार्टी दी, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की. इस पार्टी में रश्मिका मंदाना भी बोल्ड लुक में पहुंचीं. उन्होंने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद हॉट लगीं. रश्मिका की इस ड्रेस का काफी हिस्सा ट्रांसपैरेंट था और थाई हाई स्लिट के कारण उन्हें काफी परेशान हुई. जैसे ही रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल हुआ, तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में वह बहुत कमाल की लग की लग रही है, लेकिन वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रेस के कारण उन्हें चलने-फिरने में परेशानी हो रही है. इतना ही वह पैपराजी के सामने बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती दिख रही हैं. अब ड्रेस को लेकर रश्मिका मंदाना खूब ट्रोल हो रही हैं.

रश्मिका मंदाना के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वह बहुत अनकंफर्टबल है. दूसरे ने कमेंट किया, अगर वह अनकंफर्टबल है तो ऐसी ड्रेस क्यों पहन लेती हैं. किसी ने लिखा, बहुत वाहियात ड्रेस पहनकर आई है. वहीं एक और यूजर ने लिखा, ये कैसी ड्रेस है यार. किसी अन्य ने लिखा, इन्हें बिकिनी में शरम नहीं आती है, लेकिन ऐसी ड्रेस में शरम आ रही है बताओ.

मालूम हो कि पिछले साल रश्मिका की ‘पुष्पा’ रिलीज हुई, जिसने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. इस फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन नजर आए थे. मूवी में रश्मिका ने श्रीवल्ली बनकर लोगों के दिलों का दिल जीत लिया. अब रश्मिका बॉलीवुड में धमाल मचाने जा रही हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इसके अलावा वह रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुड बाय’ में भी नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button