Entertainment

करण जौहर की पार्टी में Oops Moment का शिकार हुईं जाह्नवी कपूर? ड्रेस के चलते मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोल!

करण जौहर ने बीती रात ही मुंबई में अपने 50वें जन्मदिन पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद अपने खास दोस्तों को बुलाया और इस दौरान हर किसी ने अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा दिए।

पार्टी में सलमान खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, कटरीना कैफ, विकी कौशल समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। जश्न की रात से सामने आईं तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। ऐसे में पार्टी में पहुंचे सितारों के स्टाइल और ड्रेसेस पर भी लोग जमकर कॉमेंट्स कर रहे हैं।

करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में पहुंची जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेसेस के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में करण जौहर ने ही लॉन्च किया था और उनके लिए वह बेहद ही खास हैं। करण की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी की खुशी देखते ही बन रही थी।

इस पार्टी में वह शिमरी ड्रेस में दिखीं, लेकिन कई मौकों पर वह इस ड्रेस के चलते असहज भी हुईं। पार्टी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिससे साफ है कि जाह्नवी इस शिमरी ड्रेस के चलते ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हुईं।

मलाइका अरोड़ा खान अक्सर अपने रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते ट्रोल्स का निशाना बनती रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। करण जौहर की पार्टी में मलाइका ने नियॉन रंग का आउटफिट कैरी हुआ था।

इस ड्रेस को देखते ही लोग मलाइका को अपना स्टाइलिस्ट बदलने की सलाह देने लगे हैं।खैर इस पार्टी में शिरकत करने वाली कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, तब्बू, नव्या नवेली और सारा अली खान के स्टाइल ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button