Entertainment

करीना कपूर तीसरी बार बनाने जा रही हे माँ ?, देखे Video

चाहे किरदार के चयन की बात हो या फिर निजी जिंदगी में ग्लैमरस मां बनने का फैसला, करीना कपूर खान ने हमेशा लीक से हटकर अपने फैसले लिए हैं.

करीना ही वो एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने तैमूर की प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के ट्रेंड को फैशन में तब्दील कर दिया था. डिलीवरी के फौरन बाद काम पर लौटकर वर्किंग मदर कल्चर को भी नॉर्मलाइज किया था.

अब करीना ने अपने एक पोस्ट से फैंस को कंफ्यूज कर दिया था. दरअसल करीना ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें वे सोनोग्राफी की तस्वीर लेकर खड़ी नजर आ रही थीं.

इस तस्वीर के साथ ही करीना ने मजेदार कैप्शन लिखा, कुछ रोमांचक चीज पर एक लंबे समय से काम कर रही हूं.हालांकि यह वो काम नहीं है, जो आप सोच रहे हैं. जल्द ही इसकी घोषणा करती हूं, तबतक इसी प्लैटफॉर्म पर बने रहें.

तीसरी प्रेंग्नेंसी के कयास लगाने लगे फैंस

सोनोग्राफी की तस्वीर संग करीना को देख, फैंस उनकी तीसरी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे. हालांकि करीना ने फैंस को बिना इंतजार करवाए कुछ ही समय में अपना दूसरा पोस्ट भी शेयर कर दिया. अपने दूसरे पोस्ट पर करीना ने वीडियो शेयर करते हुए एक लंबा मेसेज लिखा है.

मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी का निचोड़ है यह किताब

सोशल मीडिया पर मेसेज में करीना लिखती हैं, मेरी प्रेग्नेंसी और प्रेग्नेंसी पर यह किताब लिखना, दोनों ही मेरे लिए जर्नी की तरह है. इस जर्नी में अच्छे और बुरे दोनों ही दिन रहें.

कभी मैं काम पर जाने के लिए उतावली हो जाया करती थी, तो कभी बेड से उतरने तक में स्ट्रगल करना पड़ता था. इस किताब में मेरी दोनों प्रेग्नेंसी का व्यक्तिग विवरण है. जहां मैंने शारीरिक और मानसिक दोनों ही इमोशन को संजोया है.

मैं इसे तीसरा बच्चा कहूंगी

करीना आगे लिखती हैं, कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है. कॉन्सेप्ट आइडिया से लेकर इसका पब्लिश होने तक की जर्नी को मैं प्रेग्नेंसी का ही नाम दूंगी. इस प्रेग्नेंसी बाइबल को देश के स्त्री रोग और प्रसूति रोग विशेषज्ञों की गवर्निंग बॉडी FOGSI की मान्यता दी गई है.

साथ ही इसे लिखने में मेरे पर्सनल डॉक्टर्स का भी भरपूर योगदान रहा है. मैं इस किताब को आपसे शेयर कर एक्साइटेड और नर्वस दोनों ही हूं. किताब को फौरन ऑर्डर करें

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Primes Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button