Entertainment

करीना कपूर, विवेक ओबेरॉय के लिए आज भी सैफ़ अली ख़ान को छोड़ सकती है, जानिए क्यू

जब ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद विवेक ओबरॉय पर करीना कपूर ने शादी के लिए दबाव डाला। ये बात सभी जानते है की किस तरह विवेक ओबरॉय एक जमाने में ऐश्वर्या राय बच्चन से बेहद प्यार करते थे।

ये दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। लेकिन फिर विवेक ओबरॉय ने सलमान खान के बारे में एक इंटरव्यू दिया जिसके बाद से विवेक का करियर खराब हो गया। और उसके बाद ऐश ने भी विवेक को छोड़ दिया।

ऐश्वर्या के साथ ब्रेकअप के बाद विवेक एक लम्बे समय तक सिंगल रहे। इतना ही नहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बयान भी दिया की किस तरह उस ज़माने में उनकी सबसे अच्छी दोस्त करीना कपूर उन्हें अक्सर शादी करने के लिए फाॅर्स करती थी।

अपने बयान में विवेक ने कहा में सिंगल हु, अभी सिर्फ मेरी फैमिली ही नहीं,बल्कि मेरी दोस्त बेबो भी मुझे शादी करने के लिए फाॅर्स कर रही है। हम अक्सर जब डिनर करने जाते है तब अक्सर करीना मुझे कहती है की तुम्हे एक अच्छी लड़की ढूंढ कर शादी कर लेनी चाहिए। तुम शादी कर लेना और में सैफ के पीछे छुपकर सारी कंट्रोवर्सी को झेल लुंगी।

इस बात में कोई शक नहीं की विवेक और ऐश्वर्या का ब्रेकअप काफी कंट्रोवर्सी रहा था। लेकिन ये बात किसे पता थी की, विवेक ओबरॉय की करीना कपूर खास दोस्त थी। आप इस में क्या सोचते है, हमे कमेंट करके बताये और हमारे इस पेज को like करे और इस आर्टिकल को सबके साथ जरूर शेयर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button