Entertainment

क्या अपनी बेटी Sara Ali Khan की दोस्त से शादी करना चाहते है Saif Ali Khan? मचा हंगामा


Sara Ali Khan के पिता बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही हमेशा चर्चाओं का विषय रहे है। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके सैफ अली खान आज भी अपनी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बात को सब जानते हैं कि सैफ अली खान ने पहले बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी।

Koffee With Karan - Watch Episode 5 - Saif Ali Khan and Sara Ali Khan on  Disney+ Hotstar

अमृता सिंह उम्र में सैफ अली खान से बड़ी थी उनसे उन्हें दो बच्चे हुए इब्राहिम और सारा अली खान अमृता सिंह को तलाक देने के बाद सैफ अली खान का दिल अपने से छोटी और बॉलीवुड की नामी हस्तियों में से एक करीना कपूर पर आया दोनों ने साल 2012 में शादी करी उसके बाद से ही दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से जीते आ रहे हैं। दोनों आज फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में गिने जाते हैं।

7 times Saif Ali Khan fondly spoke about his kids Sara, Ibrahim and Taimur  Ali Khan | The Times of India

इतना ही नहीं सैफ अली खान करीना कपूर से भी दो बच्चों के पिता हैं बड़ा बेटा तैमूर अली खान छोटा बेटा जहांगीर अली खान चारों बच्चों को सैफ अली खान काफी अच्छे से रखते हैं, सभी के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। लेकिन हाल ही में एक खबर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसके अनुसार बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा सेफ अली खान शादी करना चाहती है।

I don't think mom had laughed in 10 years” says Sara Ali Khan as she  recalls Saif Ali Khan and Amrita Singh were unhappy together : Bollywood  News - Bollywood Hungama

बता दें कि परिणीति चोपड़ा खुद इस बात की जानकारी साझा कर चुकी है कि वे सैफ अली खान को पसंद करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी। अभिनेत्री की कई गई यह बातें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा अब तक कुंवारी है। सारा अली खान और परिणीति के बीच काफी अच्छी दोस्ती है इतना ही नहीं उन्होंने उनके पिता से शादी करने की इच्छा भी जाएगी ऐसे में अब कई तरह के कयास सैफ अली खान की तीसरी शादी को लेकर भी लगाए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button