Entertainment

‘क्या आपको अमिताभ से प्यार है?’, Rekha ने दिया था सबसे मुश्किल सवाल का जवाब

वो 70 से 80 दशक का दौर था जब बॉलीवुड में कई बड़े सितारे उभर कर निकले. कोई स्टार बना तो कोई सुपरस्टार. ऐसे में इंडस्ट्री में इन सितारों की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में उनके लिए फैंस जानने के लिए बेसब्र हुआ करते थे.

जैसे ही किसी को किसी भी स्टार के बारे में कोई खबर मिलती थी, तो वो इंडस्ट्री की गलियों से लेकर आमा लोगों के बीच सुर्खियां बन जाया करती थी. ऐसी ही कहानी उस दौर की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर्स की है.

दोनों के अफेयर की कहानियां आज भी बॉलीवुड गलियारों में कही न कही घूमती नजर आ जाती है. आज भी दोनों का कोई न कोई किस्सा उनके फैंस के सामने उजागर हो जाता है जो हैरान करने वाला होता. हर कोई इस बात को मानता है कि दोनों ने एक दूसरे से सच्चा प्यार किया था. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद भी किया जाता था, लेकिन अमिताभ बच्चन ने एक्ट्रेस जया भादुरी से शादी कर फैंस का दिल तोड़ दिया.

Superstar Amitabh Bachchan celebrates his 48th wedding anniversary with his  wife and politician.-1622692800

खैर, अमिताभ बच्चन ने कभी अपने और रेखा के साथ रिश्तों को लेकर बात की, लेकिन एक चैट शो के दौरान रेखा ने जरूर अपने और अमिताभ के रिश्तों को लेकर बात की थी. दरअसल, एक दफा रेखा सिमी गरेवाल का टॉक शो Rendezvous with Simi Garewal में पहुंची थी. जहां सिमी ने उनसे अमिताभ के साथ उनके रिश्तों को लेकर कुछ सवाल किए थे, जिसको लेकर उन्होंने कई खुलासे किये और सभी अफवाहों को शांत किया था.

Rekha's Unlucky Tale Of Love, An Affair With Amitabh Bachchan, A Broken  Marriage And Husband's Death

इतना ही नहीं चौट शो में रेखा ने जया बच्चन के साथ भी अपने रिश्तों पर बात की थी. सिमी ग्रेवाल ने जब अपने शो में रेखा से पूछा कि ‘लगभग दस फिल्मों में एकसाथ काम करने के दौरान क्या उन्हें कभी अमिताभ के साथ मोहब्बत हो गई थी?’, तो इसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा था कि ‘बिल्कुल, ये भी क्या बेवकूफाना सवाल है’. साथ ही रेखा ने बेहद ही बेबाकी के साथ कहा था कि ‘मैं आज तक ऐसे किसी एक आदमी, औरत या फिर बच्चे से नहीं मिली हूं जो उनके साथ पूरी तरह डूबकर, दीवानगी की हद तक और बिल्कुल पागलों की तरह उनसे मुहब्बत न करता हो’.

Rekha memes steal Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan's wedding anniversary  thunder – view pics

रेखा ने आगे कहा कि ‘सिर्फ मुझे ही क्यों अलग किया जाता है? मैं इस बात से क्यों इंकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है? बिल्कुल है. दुनियाभर का प्यार आप ले लीजिए.. कुछ और भी जोड़ लीजिए, उतना मैं उनसे प्यार करती हूं’. खबरों की माने तो सिमी के इस चैट शो में रेखा ने ये भी कहा था कि ‘उनका अमिताभ बच्चन के साथ कभी कोई निजी रिश्ता नहीं रहा’. इसके अलावा रेखा ने जया बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर बताया था कि ‘जया बच्चन के साथ भी कभी कोई अनबन नहीं हुई’.

When Jaya Bachchan Invited Rekha For Dinner In Amitabh Bachchan's Absence  To Say: I Will Never Leave Amit - Filmibeat

रेखा ने बताया था कि ‘इन अफवाहों से पहले हमारा काफी जुड़ाव था, लेकिन मीडिया ने पूरी छवि खराब कर दी’. बता दें कि यश चोपड़ा की साल 1981 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद अमिताभ बच्चन और रेखा को कभी भी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया. इससे पहले दोनों ने साथ में ‘सुहाग’, ‘गंगा की सौगंध’, ‘नमक हराम’, ‘दो अनजाने’, ‘ईमान धर्म’ और ‘मिस्टर नटवरलाल’ जैसी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button