Entertainment

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी, ‘काला हिरण’ मारने के लिए सलमान खान को कभी माफ नहीं करेंगे


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रविवार को ये जानकारी दी कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा है कि वह और उनका समुदाय काले हिरण को मारने के लिए सलमान खान को कभी माफ नहीं करेगा। स्पेशल सेल ने कहा कि बिश्नोई ने दावा किया कि वह अपने फैसले पर तभी पुनर्विचार करेंगे, जब सलमान खान इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगेंगे। बिश्नोई समुदाय में काले हिरण को पवित्र माना जाता है।

Lawrence bishnoi lawyer vishal chopra said police tortured My client - मेरे क्लाइंट को पुलिस कर रही टॉर्चर, कोर्ट में देना होगा जवाब- लॉरेंस बिश्नोई के वकील ने जारी किया ...

यह घटनाक्रम सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत को कुख्यात गिरोह से मौत की धमकी का लैटर मिलने के कुछ दिनों बाद सामने आया है। खत में लिखा है कि हस्तीमल और उनके परिवार के सदस्यों का भी वही हश्र होगा, जो मारे गए पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का हुआ था।

विशेष पुलिस आयुक्त (स्पेशल सेल) एचजीएस धालीवाल ने खुलासा किया कि बिश्नोई ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह काला हिरण शिकार मामले में सलमान के भाग्य का फैसला वो करेंगे, न कि कोई अदालत।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, “पूछताछ के दौरान उन्होंने कहा कि बिश्नोई काले हिरण को अपने धार्मिक गुरु भगवान जंबेश्वर का पुनर्जन्म मानते हैं, इसलिए अदालत से बरी होना या सजा मिलना सलमान खान के लिए अंतिम फैसला नहीं होगा।”

अधिकारी ने आगे कहा कि बिश्नोई ने कहा कि वह अपना विचार तभी बदलेंगे, जब सलमान और उनके पिता सलीम खान सार्वजनिक रूप से उनके समुदाय से माफी मांगेंगे। धालीवाल ने कहा, “उन्होंने (बिश्नोई) यह भी कहा कि अभिनेता और उनके पिता या तो जांबाजी मंदिर में सार्वजनिक रूप से माफी मांगे या फिर बिश्नोई उन्हें मार देंगे।”

इस बीच, सलमान के वकील को भेजे गए पत्र में लिखा गया था, “दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन है। हम किसी को नहीं बख्शेंगे, यहां तक ​​कि आपके परिवार वालों को भी नहीं। जल्द ही तुम्हारा भी वही हश्र होगा, जो मूसेवाला का हुआ है।” इससे पहले, बिश्नोई और उसके गिरोह के सदस्यों ने सलमान और उनके पिता सलीम खान को भी एक ऐसा ही लैटर भेजा गया था।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button