Entertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी ने किया बेबी बॉय का स्वागत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दिशा वकानी, जो शो में दया बेन की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, ने एक बच्चे का स्वागत किया है। बेटी स्तुति पाडिया के बाद दिशा वकानी की यह दूसरी संतान है, जिसका जन्म नवंबर 2017 में हुआ था। इस खबर की पुष्टि मयूर वकानी ने की है, जो शो में उनके भाई सुंदरलाल की भूमिका निभा रहे हैं, और वास्तविक जीवन में उनके भाई भी हैं।

 कब काम पर वापस आएगी सेट पर

दिशा 2017 से अनिश्चितकालीन मातृत्व अवकाश पर हैं। हाल ही में, एक साक्षात्कार में, निर्माता असित मोदी ने कहा कि दिशा को शो में किसी अन्य अभिनेता द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है, लेकिन उन्होंने इसकी पुष्टि नहीं की, या कोई और विवरण नहीं दिया।

 

एक साक्षात्कार में, मयूर वकानी ने पुष्टि की कि दिशा ने एक बच्चे का स्वागत किया है और उम्मीद है कि दिशा शो में वापस आएगी। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिर से चाचा बन गया। 2017 में दिशा की बेटी हुई और अब वह फिर से मां बन गई है, और मैं फिर से मामा बन गया हूं। मैं बहुत खुश हूं। दिशा निश्चित रूप से वापस आ जाएगी।” शो। यह एक लंबा समय रहा है और तारक .. एकमात्र ऐसा शो है जिसमें उसने इतने सालों तक अभिनय किया है। इसलिए कोई कारण नहीं है कि वह शो में वापस न आए। हम सभी इंतजार कर रहे हैं कि वह कब काम पर वापस आएगी सेट पर।”

टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश

इस हफ्ते की शुरुआत में, एक साक्षात्कार में, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने संकेत दिया था कि उन्हें दिशा के चरित्र, दया बेन के लिए एक प्रतिस्थापन मिल सकता है। उन्होंने कहा, “मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। लेकिन अब वह शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है। हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन या निशा बेन लेकिन आप निश्चित रूप से दया बेन से मिलेंगे और हम एक टीम के रूप में वही मनोरंजन देने की पूरी कोशिश करेंगे जो हमने आपको पहले दिया था। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button