Entertainment

नीचे कुछ पहने बिना बॉयफ्रैंड के साथ पब्लिक प्लेस पर ऐसी हरकतें करती पकड़ाई एक्ट्रेस, Video हुआ इंटरनेट पर लीक

पहले जोड़ियां सिर्फ आसमान में बनती थीं लेकिन अब धरती पर जोड़ी बनाने का काम टीवी के सबसे मशहूर और विवादित रियलिटी शो ने ले लिया है। टीवी का मशहूर शो बिग बॉस सिर्फ कंटेस्टेंट की लड़ाईयों और उनकी जीत के लिए ही चर्चा में नहीं रहता बल्कि इस शो के दौरान कुछ ऐसी खास जोड़ियां भी बन जाती हैं जिसे फैंस भुला नहीं पाते जैसे सिद्धार्थ और शहनाज, आसिम और हिमांशी, राकेश और शमिता। वैसे तो ये कंटेस्टेंट अलग अलग खेल खेलने आए थे लेकिन शो के दौरान इन्हें एक दूसरे की दोस्ती बेहद अच्छी लगी और वो एक दूसरे के करीब आ गए।

एक जोड़ी ऐसी भी है जो अक्सर चर्चा में बनी रहती है। वो जोड़ी है करण कुंद्रा और बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश की। करण और तेजस्वी अक्सर अपने क्यूट मोमेंट्स के लिए चर्चा में आ जाते हैं। अब हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर उनके फैंस उन्हें और भी प्यार जता रहे हैं।

सामने आया करण और तेजस्वी का वीडियो

वारयल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि तेजस्वी किसी बच्ची की तरह बड़े क्यूट अंदाज में करण की गोद में चढ़ी दिख रही हैं। वहीं करण भी उन्हें पैंपर करते नजर आ रहे हैं। दरअसल तेजस्वी ने पैरों में चप्पल नहीं पहनी थी और जमीन पर रहने पर उनके पांव गंदे हो रहे थे। ऐसे में अपने पैरों को बचाने के लिए वो अपने ब्वॉयफ्रेंड की गोद में चढ़ गईं। इस क्यूट मोमेंट को जब पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया तो करण रिएक्शन देने लगे।

वीडियो में दिख रहा है कि तेजस्वी करण की गोद में है तभी कैमरा उनके सामने आ जाता है। इसे देखकर एक पल के लिए करण और तेजस्वी दोनों ही चौंक जाते हैं। करण हंसने लगते हैं और फिर तेजस्वी भी शर्मा कर हंसने लगती हैं। वीडियो में दिख रहा है कि उनकी टीम तेजस्वी के लिए चप्पल ढूंढ रही हैं। अब फैंस को करण और तेजू का या क्यूट मोमेंट बेहद पसंद आ रहा है।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

हालांकि बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स को करण और तेजस्वी का ये अंदाज पसंद नहीं आया। एक यूजर ने अजीब मुंह बनाने वाले इमोजी पोस्ट किए। एक यूजर ने लिखा- तेजस्वी को यकीन नहीं हो रहा कि करण जैसा हैंडसम लड़का मिलेगा इसलिए उसके गले लगी हुई है। एक अन्य यूजर ने लिखा- प्यार जताने की भी एक लिमिट होती है। एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा- करण बचके, ये नागिन है डस ना ले।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस सीजन 15 से शुरू हुई थी। इस सीजन में दोनों धीरे धीरे एक दूसरे के करीब आ गए थे। कई बार उनके बीच लड़ाईयां होती भी दिखी लेकिन हर बार ये लड़ाई दोस्ती में बदल जाती थी। अब शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं। 10 जून को तेजस्वी अपना जन्मदिन मना रही हैं। फैंस को उम्मीद है कि इस खास मौके को वो अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ ही सेलिब्रेट करेंगी। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button