Entertainment

बातों बातों में अपनी ही दोस्त उर्फी जावेद पर भद्दा कमेंट कर बैठीं राखी सावंत, कहा- ‘वो… दिखाती हैं, मुझे इसकी जरूरत नहीं’

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) दोनों अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं। ये दोनों वो शख्सियत हैं, जिन्हें उनके अतरंगी अंदाज की वजह से ही जाना जाता है। दोनों ही अभिनेत्रियां सुर्खियां बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अक्सर राखी सावंत उर्फी जावेद के ट्रोल होने पर उनका बचाव करती नजर आती हैं, लेकिन इस बार बातों बातों में अदाकारा उर्फी के लिए कुछ ऐसा बोल गईं कि सब हैरान रह गए।

अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहने वाली और सोशल मीडियो सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई ही रहती हैं, जिसकी तारीफ कई बार राखी सावंत भी कर चुकी हैं। हॉटनेस के मामले में पाऱी भी कुछ कम नहीं हैं, लेकिन कई बार इनपर उर्फी जावेद को कॉपी करने का भी ब्लेम लगा है। हाल ही में मीडिया से बात करने के दौरान राखी सावंत ने उर्फी जावेद पर ऐसी टिप्पणी की कि सब देखते रह गए।

दरअसल बुधवार को राखी सावंत ने एक ऐसी ड्रेस पहनी थी जो कि काफी ट्रांसपैरेंट और काफी लो वेस्ट ड्रेस थी, जबकि उर्फी जावेद अक्सर ऐसी ड्रेसेस में स्पॉट होती हैं। मीडिया से बात करने के दौरान राखी ने कहा कि उर्फी जावेद तो अपना ऊ ला ला दिखा देती हैं, लेकिन वो बातों से ही हॉट हैं। उन्हें ऐसा करने की जरूरत नहीं पड़ती।

इसके साथ ही उन्होंने अपनी और आदिल की शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि वो आदिल से ही शादी करेंगी पर वो चाहती हैं कि उनकी शादी बिग बॉस के घर में हो। इस शादी में सलमान खान आएं और उनका कन्यादान करें। इस बार भी उम्मीद है कि राखी सावंत अपने एंटरटेनमेंट के चलते बिग बॉस 16 में नजर आएंगी।

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan Durrani) के साथ अपने रिश्तों को लेकर बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में उन्होंने आदिल को लेकर काफी बातें की है। उन्होंने बताया कि कैसे आदिल की एंट्री से उनकी जिंदगी बदल गई है। राखी का कहना है कि जब से आदिल की एंट्री उनकी जिंदगी में हुई है उनकी लाइफ काफी बदल गई है। आदिल उनका बेहद ध्यान रखते हैं। साथ ही उनका कहना है कि वो आदिल से कभी अलग होना नहीं चाहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button