Entertainment

बिना कपड़ों के फोटों खिंचाने पर रणवीर सिंह को हो सकती है जेल, दीपिका का रो-रो कर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने शानदान अभिनय के साथ साथ अपनी दमदार पर्सनालिटी के लिए जाने जाते हैं। रणवीर को इंडस्ट्री का मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर कहा जाता है। उनके साथी कलाकार भी उनकी एनर्जी की तारीफ करते हैं और मानते हैं कि कैमरा ऑफ हो या ऑन एक्टर अपनी एनर्जी से हर किसी को प्रेरित कर देते हैं। इसके साथ ही रणवीर अपने लुक्स के एक्सपेरिमेंट के लिए भी जाने जाते हैं।

अक्सर अपने कपड़ों को लेकर वो ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। इन दिनों एक बार फिर वो अपने लुक को लेकर ही चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि इस बार वजह उनके अतरंगी कपड़े नहीं है बल्कि ये है कि उन्होंने कपड़े ही नहीं पहने है। दरअसल हाल ही में रणवीर की न्यूडी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं रणवीर की इन तस्वीरों को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रणवीर की तस्वीरों पर बन रहे मीम्स

बता दें कि रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया। ऐसे में बिना कपड़ों के उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं। रणवीर की इन तस्वीरों पर कुछ यूजर्स हैरानी जता रहे हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर जबरदस्त मीम्स बना दिए हैं।

एक यूजर ने लिखा- मुंबई में 119 करोड़ रुपये का घर खरीदने के बाद रणवीर सिंह की हालत ऐसी हो गईं। एक यूजर ने लिखा- रात में जब आप किचन में जाएं तो छिपकली ऐसी ही मिलती है। वहीं एक यूजर ने रणवीर की तस्वीर मकड़ी के जाले पर लगा दी। इसके साथ बहुत से यूजर्स हैरानी जताते हुए लिख रहे हैं कि आखिर दीपिका पादुकोण रणवीर को कुछ कहती नहीं है क्या।

बता दें कि सात लाख से ज्यादा यूजर्स ने इन तस्वीरों को लाइक किया है और उनकी तस्वीरों पर कमेंट की बरसात हो रही है। इसके साथ ही कई यूजर्स को मिलिंद सोमन की भी एक ऐसी ही पुरानी तस्वीर मिल गई जब उन्होंने सालों पहले न्यूड फोटोशूट करवाया था। इसके साथ ही रणवीर और मिलिंद की तुलना की जा रही है और कहा जा रहा है कि सिर्फ ये दो कलाकार ही ऐसे हैं जो इतनी डेयरिंग दिखा सकते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर

रणवीर सिंह हाल ही में कॉफी विद करण में आए थे जहां उन्होंने खुलकर कई सारी बातें कहीं थीं। यहां तक की उन्होंने अपनी शादी की रात यानि सुहागरात को लेकर भी कुछ बातें शेयर कर दीं थीं। फैंस को ये तो पता था कि रणवीर बातों को लेकर बहुत हिम्मत रखते हैं लेकिन अब न्यूड फोटोशूट करवाकर रणवीर ने बता दिया है कि वो किसी भी तरह की चुनौती या एक्सपेरिमेंट से पीछे हटने वाले नहीं हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर हाल ही में फिल्म 83 और जयेशभाई जोरदार में नजर आए थे। हालांकि दोनों ही फिल्मों को पर्दे पर फैंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया था। अब वो बहुत जल्द फिल्म सर्कस और सिंबा 2 में नजर आने वाले हैं।फैंस को रणवीर और दीपिका की जोड़ी का भी पर्दे पर बेसब्री से इंतजार है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button