Entertainment

मलाइका अरोड़ा की रातभर अरबाज़ खान ने कर दी थी हालत ख़राब, सुबह होते ही…


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है. बता दे की एक्ट्रेस अर्जुन कपूर से उम्र में 12 साल बड़ी है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सितारे जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते है. बता दे की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में अरबाज खान ( Arbaaz Khan) से शादी की थी. लगभग 19 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था. तलाक़ लेने की वजह एक्ट्रेस ने खुलकर बताई थी चलिए जानते है.

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि मुश्किल वक्त से निकलने के लिए मेरा और मलाइका का अलग होना बहुत जरूरी था। यह हमारे बेटे अरहान खान के लिए बहुत कठिन कदम था। हालांकि मलाइका के पास बेटे अरहान की कस्टडी है, लेकिन मैं हमेशा अपने बेटे के लिए खड़ी रही हूं।

अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है, वह उसके साथ रहता है और मैंने कभी अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई नहीं लड़ी। मेरा मानना ​​है कि बच्चे को मां से बेहतर कोई नहीं पाल सकता।

वहीं, मलाइका ने अपने तलाक को लेकर एक बार कहा था कि हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था। वही एक्ट्रेस ने कहा की अरबाज़ खान को सट्टे खेलने की लत हो गई थी. और वो हर बार पैसा हारते जा रहे थे.

हमें सलमान के पैसे पर आधारित रहना पड़ता था जो मै चाहती नहीं थी. एक्ट्रेस ने आगे कहा की पूरी रात बंद कमरे में हमारी लड़ाई होती थी. रोते-रोते कब सुबह होती थी पता नहीं चलता था. हर रात को इस लड़ाई से मै तंग आ गई थी. छोटी-छोटी बातो में एक दूसरे से शिकायत होने लगी थी. फिर हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का मन बनाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button