Entertainment

माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को फोन कर बोली- प्लीज़ मेरे पुराने राज मत खोलो


माधुरी दीक्षित का बॉलीवुड मे नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. माधुरी दीक्षित जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह दुनिया मे कुछ भी हासिल कर सकती है. माधुरी दीक्षित जी का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है और आज भी माधुरी दीक्षित जी बॉलीवुड में हिट फिल्मे देती है. माधुरी दीक्षित जी की निजी जिंदगी की जब भी बात करे तो वह संजय दत्त के बिना बिल्कुल अधूरी है जिसके चलते मीडिया में चारो तरफ हमेशा उनके ही चर्चे रहते है. वर्तमान समय मे भी माधुरी मीडिया ने काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी दीक्षित जी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को फोन मिला दिया था और उनसे विनती करी थी कि उनके पुराने राज ना खोले जाए. आगे आपको आर्टिकल में बताते है संजय दत्त किस प्रकार दुनिया के सामने माधुरी के पुराने राज ला रहे थे.

माधुरी दीक्षित ने लगा दिया था संजय दत्त की टीम को फ़ोन

माधुरी दीक्षित ने फ़ोन करके संजय दत्त और उनकी टीम से विनती करी थी कि वह उनके पुराने राज ना खोले. हुआ कुछ ऐसा यह कि संजय दत्त की बॉयोपिक संजू में माधुरी के बारे में काफी ज्यादा ज़िक्र था लेकिन माधुरी ने इसके लिए मना कर दिया था कि फ़िल्म में उनका नाम लिया जाए और पुराने राज खोले जाए. ऐसा ही हुआ और माधुरी का तो फ़िल्म में ज़िक्र भी नही किया गया था. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों माधुरी दीक्षित यह नही चाहती थी कि उनका नाम संजय दत्त के साथ जोड़ा जाए.

ये है वजह

माधुरी दीक्षित इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में माधुरी को लेकर एक बात सामने आई है जो कि यह है कि माधुरी दीक्षित की टीम को उन्होंने फ़ोन करके मना कर दिया था कि वह संजय दत्त की बायोपिक में उनका ज़िक्र ना करे ऐसा इसलिए क्योंकि माधुरी दीक्षित की शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे है जिसके चलते वह नही चाहती थी कि वजह से उनकी निजी जिंदगी चर्चा का विषय बने और उनका नाम उछाला जाए और इसी वजह से माधुरी दीक्षित ने मना कर दिया था और कहा था उनके पुराने राज ना खोले जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button