Entertainment

मालदीव बीच पर टाइट फिटिंग बिकिनी में पार्टी करती दिखी जान्हवी कपूर, फोटो हो रही वायरल

जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर से किसी की भी नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं. फैशन सेंस के लिए मशहूर जाह्नवी कपूर ने इस बार जो एक्सपेरिमेंट किया है उनमें वो काफी बोल्ड और डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी कपूर के इस दौरान के काफी सारे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में लग चुकी हैं. ऐसे में अब हर दिन एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक लुक सामने आने वाले हैं जिनके लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. जाह्नवी कपूर इस दौरान आसमानी नीले रंग के बिकिनी में मालदीव की बीच के मजे लेते दिखाई दे रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस मे अपने इस बिकिन में जो बोल्डनेस का तड़का लगाया है वो कुछ ज्यादा ही खास है. हालांकि इस दौरान जाह्नवी बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर सरकाती दिखाई दे रही थीं.

फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का ट्रेलर बताता है कि आपका किरदार पूरा परिवार चला रहा है। कियारा आडवाणी ने भी हाल ही में कहा कि बेटियों को आर्थिक रूप से मजबूत होना चाहिए। आपका क्या मानना है?
मैं कियारा की इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं कि बेटियां आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर हो तो बिना शादी किए भी सेटल हो सकती है। सदियों से महिलाओं ने जो ताकत दिखाई है और जो कर रही हैं उसका उन्हें समाज में सम्मान मिलना ही चाहिए। उन्हें ऐसे नजरिये से कतई नहीं देखना चाहिए कि बिना मर्दों के उनका कुछ होगा ही नहीं। एक बेटी खुद अपने पैरों पर खड़ी होकर न सिर्फ अपना ख्याल रख सकती है बल्कि मौका आए पूरा घर और परिवार भी संभाल सकती है। फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में भी जेरी ही घर की सारी जिम्मेदारी उठाती है।

इससे आगे हम आज सुबह जाह्नवी कपूर के कई मिजाज के गवाह बने. वेस्टिन मालदीव से चेक इन करते हुए, जान्हवी ने लिखा: “मालदीव बैंडवागन पर आने के लिए आखिरी लेकिन मुझे पूरी तरह से प्रचार मिलता है।” तस्वीरों में जान्हवी को मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए, अपने वाटर विला के लकड़ी के डेक पर चिल करते हुए और कुछ स्थानीय फलों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bolly News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. फोटो फोटोशॉप Edited हो सकते है]



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button