Entertainment

मुनव्वर फारूकी ने किया खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा बनने से इनकार, बोले- मैं नहीं आना चाहता हूं क्योंकि…

छोटे पर्दे पर पिछले कुछ सालों से रियलिटी शोज की धूम देखने को मिल रही है। यही वजह है कि ऐसे रियलिटी शोज के 10 से भी ज्यादा सीजन टीवी पर प्रसारित होते हैं। अब हाल ही में गेम रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शुरूआत होने जा रही है। इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं। अब फैंस ये देखने के लिए बेताब हैं कि इस बार शो में कौन कौन से सेलेब्स हिस्सा लेने वाले हैं। खबर थी कि शो में इस बार मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी शामिल होंगे।

हाल ही में वो शो लॉक अप में नजर आए थे। कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए इस शो में मुनव्वर फारूकी विजेता भी बने थे। उनका गेम फैंस को इतना पसंद आया था कि हर कोई उनका दीवाना बन गया था। फैंस को उम्मीद थी की इस जीत के बाद अब मुनव्वर खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में नजर आएंगे। हालांकि मुनव्वर इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं और उन्होंने इसकी वजह भी बता दी है।

मुनव्वर ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

बता दें कि जबसे खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की शुरूआत की खबर सामने आई है फैंस सेलेब्स के नाम का अंदाजा लगाने लगे। ऐसे में ये भी खबरें आ रही थीं की मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी भी इस शो का हिस्सा बनेंगे। हालांकि फैंस को निराशा ही हाथ लगने वाली है क्योंकि मुनव्वर ने शो में नहीं दिखने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।

मुनव्वर ने लिखा-  दोस्तों, कुछ रीजन्स की वजह से मैं खतरों के खिलाड़ी शो का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। मुझे माफ करना, यकीन करो मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर है। आप सब निराश होंगे लेकिन नहीं जा पाने का मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मनोरंजन आत रहेगा अभी मुझे कुछ समय अकेले रहना है।

ये सेलेब्स आएंगे नजर

मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर किया है जिस पर फैंस के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। इससे उन्होंने बिल्कुल साफ कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं।उनके ट्वीट को देखकर फैंस का दिल टूट चुका है। हर किसी को उम्मीद थी कि वो इस शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन अब मुनव्वर ने खुद ही साफ कर दिया है कि वो इसमें भाग नहीं लेने वाले हैं।

दूसरी तरफ फैंस इस बात पर भी हैरानी जता रहे हैं कि आखिर मुनव्वर अकेले रहने की बात क्यों कर रहे हैं। कहीं उन्हें किसी तरह की परेशानी तो नहीं है। हालांकि इसे लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है बस इतना कन्फर्म है कि मुनव्वर को दूसरे किसी शो में देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना होगा। बता दें कि शो में जन्नत जुबैर, रुबिना दिलैक जैसे स्टार्स की एंट्री की खबरें हैं। ये भी कहा जा रहा है कि जन्नत इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। रुबिना भी इस सीजन की तगड़ी रकम वसूल रही हैं। अब देखना होगा कि इस सीजन और कौन कौन से सितारे खतरा लेने की डेयरिंग दिखाते हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button