Entertainment

श्वेता तिवारी के साथ डांस के बहाने इसने किया गलत तरीके से टच, वीडियो हुआ वायरल देखे

कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल से घर-घर में लोकप्रियता बटोरने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं.

श्वेता तिवारी को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. वह टीवी सीरियलों के अलावा भोजपुरी फिल्मों और बॉलीवुड में आइटम नंबर तक कर चुकी हैं.

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते हैं. लेकिन हाल ही में श्वेता तिवारी का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख कर लोग हैरानी जता रहे हैं. श्वेता तिवारी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

इन दिनों श्वेता तिवारी अपने म्यूजिक वीडियो’जादो मैं तेरे कोल सी’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है, जिसमें श्वेता तिवारी के साथ सौरभ राज जैन नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री गाने में बहुत जबरदस्त दिख रही है.

यह गाना 24 मई को रिलीज हुआ. लेकिन हाल ही में श्वेता का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह हॉट रॉयल ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं.

श्वेता इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में श्वेता तिवारी को सौरभ राज जैन के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. हालांकि डांस के दौरान सौरभ राज जैन श्वेता तिवारी को गलत जगह पर टच कर लेते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस काफी चर्चा कर रहे हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Primes Times अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button