Entertainment

सलमान खान ने की मुंबई पुलिस आयुक्त से मुलाकात, सुरक्षा के लिए मांगा वेपन लाइसेंस, है जान का खतरा।


सलमान खान कई सालों से गैंगस्टर बिश्नोई के निशाने पर हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब गैंगस्टर बिश्नोई ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि एक्टर को मारने का प्लान तो 2018 भी बनाना गया था लेकिन किसी वजह से ये प्लान फेल हो गया। वहीं मई में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद एक बार फिर गैंगस्टर बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया।हत्याकांड के कुछ दिन बाद सलमान खान के पिता सलीम खान को एक लेटर मिला जिसमें ये धमकी दी गई। सलमान खान को जो धमकी मिली थी उसमें कहा गया था कि उन्हें भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा। तभी से सलमान खान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। इस धमकी के बाद पुलिस एक्शन में आ गई थी। पुलिस ने सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी।

why lawrence bishnoi wants to kill salman khan and salim khan - सलमान खान  से क्या दुश्मनी? गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताई 'धार्मिक' वजह

सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले।

सलमान खान मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मिले हैं। सलमान ने सेल्फ प्रोटेक्शन, यानी अपनी सुरक्षा के लिए हथियार के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है। विवेक फंसलकर से मुलाकात की जिसके बाद ये खलबली मच गई कि आखिर भाईजान मुंबई पुलिस कमिश्नर से क्यों मिले थे।मुंबई पुलिस ने इस बारे में बयान जारी कर दिया है। पुलिस के मुताबिक हाल ही में धमकी भरा लेटर मिलने के बाद एक्टर सलमान खान ने मुंबई सीपी कार्यालय में सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए हथियार लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था।

Lawrence Bishnoi bought a 4 lakh rifle to kill Salman Khan! He even sent a  member of his gang to Mumbai! – lawrence bishnoi reportedly bought a rifle  of Rs 4 lakh

सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए थे वहां वो जिस बेंच पर बैठे वहां उन्हें एक पत्र मिला जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। लेटर में लिखा था कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे।ये खत सलीम खान को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिन बाद मिला था। इस लेटर के बाद सलमान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है,हालांकि इससे सलमान की रुटीन लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है।

Mumbai Police tighten security for Salman Khan & his family after threat  letter - Entertainment News

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से जान से मारने की धमकी दी।

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से जान से मारने की धमकी दी थी क्योंकि गैंगस्टर लॉरेस समाज से है. इसलिए जब सलमान खान को काले हिरण शिकार मामले में आरोपी बनाया गया तो लॉरेंस काफी नाराज थे। फिल्म रेडी की शूटिंग के वक्त लॉरेंस ने सलमान खान पर अटैक की प्लानिंग की थी लेकिन यह सफल नहीं हो सकी।

Is Salman Khan in danger? Bhaijaan's security beefed up; read why - GG2

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button