Entertainment

सारा अली खान का वीडियो हुआ जबरदस्त वायरल, शरीर के इस अंग में अचानक आये बदलाव से लोग हुए हैरान

प्यारी सी मुस्कान और नमस्ते करने के अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली सारा अली खान इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। उनकी दादी शर्मिला टैगोर भी 70 के दशक की सुपरहिट अदाकारा थीं। फिल्मी खानदान में जन्मीं सारा भी हमेशा से फिल्मों में आना चाहती थीं लेकिन उनके लिए ये कर पाना आसान नहीं था।

दरअसल सारा आज भले ही फिट नजर आती हों लेकिन फिल्मों में आने से पहले उनका वजन बहुत ज्यादा था। फिल्मों में आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की और अपना वजन घटा लिया। अब हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वो और भी फिट और क्यूट नजर आ रही हैं। हालांकि यूजर्स का ध्यान उनके एब्स पर अटक गया है जिसे लेकर वो तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सारा की तस्वीरें हो रहीं वायरल

अभी हाल ही में सारा अली खान जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान वो व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक शॉर्ट्स में नजर आईं। हालांकि उनका ये लुक लोगों को इंप्रेस करने से ज्यादा हैरान कर रहा है। दरअसल इन तस्वीरों में सारा पहले से और भी ज्यादा स्किनी यानी पतली लग रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो उन्होंने और भी ज्यादा वजन कम किया है।

सारा की जो तस्वीरें सामने आई है उनमें उनका लुक बेहद ही क्यूट लग रहा है। बिना मेकअप के बाल खोले सारा काफी प्यारी लग रही हैं। हालांकि यूजर्स का ध्यान उनके एब्स और टोंड लेग्स पर चला गया। लोगों का मानना है कि सारा ने जरूरत से ज्यादा ही वजन कम कर लिया है। कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे उनके शरीर में जान ही नहीं है। एक ने लिखा- कुछ खाती भी हो या नहीं।

कभी ज्यादा वजनीं थीं सारा अली खान

बता दें कि सारा की जो पुरानी तस्वीरें और वीडियोज सामने आती है उसमें उनका वजन काफी ज्यादा नजर आता है। हालांकि सारा एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं जिसकी वजह से उनके लिए वजन कम करना मुश्किल हो गया था। इसके बाद उन्होंने जब फिल्मों में आने का मन बनाया तो उसके लिए उन्होंने अपनी बीमारी का इलाज किया और मेहनत कर वजन घटाया। सारा ने कहा था कि जब मैंने अपनी मां से कहा कि मुझे एक्ट्रेस बनना है तो उन्होंने मुझे वेट घटाने की सलाह दी थी। मां ने कहा था- टुनटुन का जमाना गया, हीरोइन बनना है तो वजन घटाना पड़ेगा। इसके बाद सारा ने खूब मेहनत की और अच्छा फिगर बना लिया। वो अब दूसरे लोगों को भी वेट घटाने के लिए प्रेरित करती रहती हैं।

सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके हीरो थे। इसके बाद वो सिंबा और कुली नंबर वन में नजर आईं थीं। सारा आखिरी बार फिल्म अतरंगी रे में दिखी थीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष अहम भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों से मिली जूली प्रतिक्रिया मिली थी। अब सारा बहुत जल्द विक्की कौशल संग एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। 



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button