Entertainment

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ था करण जौहर का चक्कर, फ़िल्म से पहले साथ पेरिस में बनाये थे संबंध


बॉलीवुड के सफल निर्देशक और निर्माता करण जौहर इंडस्ट्री में अपना अलग दम रखते हैं। वहीं मीडिया में भी वे आये दिन किसी ना किसी कारण से बने रहते हैं, यही वजह है कि आज उनकी शख्सियत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुशांत मामले के बाद भी उन्हें जम कर मीडिया कवरेज मिला, नेपोटिज़्म की वजह से आज भी उनकी सोशल मीडिया पर खिंचाई होती रहती है, आरोप लगाया जाता है कि करण सिर्फ स्टार किड को ही लॉन्च करते हैं। वहीं फिल्मों के अलावा उनके रिलेशनशिप स्टेटस भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं। कहा जाता है कि करण जौहर को लड़के और लड़कियां दोनों पसंद है। तो आइए जानते हैं अभी तक उनके किन किन स्टार्स के साथ संबंध थे।

ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna is the only woman I ever fell in love with: Karan Johar -  Movies News

जी हां खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ही हैं करण जौहर का पहला प्यार। हालांकि इससे पहले की वे ट्विंकल के सामने अपने प्यार का इजहार कर पाते उससे पहले ही खन्ना साहब की लड़की को अक्षय कुमार भा गए और उन्होंने उनसे शादी करके घर बसा लिया। वहीं अब दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

शाहरुख खान

What is the relationship between Karan Johar and Shah Rukh Khan? - Quora

बॉलीवुड में शाहरुख खान और करण की दोस्ती की खूब चर्चा सुनने को मिलती है। वहीं कुछ लोग तो यह तक कहते हैं कि करण और शाहरुख के बीच एक समय दोस्ती से भी बढ़ कर कुछ था। खुद शाहरुख खान और करण जौहर की अफवाहो को ले कर खुद का मजाक उड़ा चुके हैं। इंटरनेट और भी इन दोनों के ले कर काफी फनी कंटेंट मिल जाएगा। हालांकि खुद करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में इस बात का खंडन किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

Karan Johar, Sidharth Malhotra to work together on war hero Vikram Batra's  biopic - Hindustan Times

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उन स्टार्स में आते हैं जिनसे करण जौहर के नजदीकी संबंध रहे हैं। इस प्यार की शुरुआत हुई थी फ़िल्म माय नेम इज खान से इस फ़िल्म में सिद्धार्थ की पर्सनालिटी करण को इतनी पसंद आई की वे उस पर लट्टू हो गए। करण और सिद्धार्थ इसके बाद विकेशन मनाने पेरिस भी गए थे इसके बाद ही उन्होंने उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर में रोल दिया। हालांकि बाद में किसी कारण से दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मनीष मल्होत्रा

Did Manish Malhotra confirm 'relationship' with Karan Johar? Read story to  find out

करण जौहर के सबसे करीबी दोस्त माने जाने वाले मनीष मल्होत्रा से भी करण जौहर की अफेयर की खबरों में भी काफी उछाल रहा। दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट थे, दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते भी थे लिहाजा दोनों की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि माना जाता है कि किसी बात को ले कर इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। अब दोनों अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button