Entertainment

सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स बने 28 साल पूरे, शेयर किया यादगार पल – Hindi Online News

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने आज ही के दिन मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। 21 मई 1994 में महज 18 साल की उम्र में उन्होंने यह ताज अपने नाम कर इतिहास रच दिया था।

वह मिस यूनिवर्स टाइटल को जीतने वाली पहली भारतीय महिला थीं। 77 देशों के प्रतियोगियों को पीछे छोड़कर उन्होंने यह मुकाबला जीता था। अब एक्ट्रेस ने इस जीत के 28 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने उन गुजरे लम्हों को याद किया है।

एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘खूबसूरत एहसास है भारत को पहली बार मिस यूनिवर्स जीतने के 28 साल मुबारक। समय बीत जाता है लेकिन खूबसूरती हमेशा बनी रहती है।’

सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। उनके प्रशंसक इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मैम आप आज भी वैसी ही हैं जैसे पहले थीं, मैं भोलेनाथ से कामना करता हूं आप हमेशा सुरक्षित रहें।’ एक अन्य ट्विटर यूजर ने उनकी तारीफ करते हुए एक्ट्रेस को सबसे खूबसूरत बताया।

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता के पास कई फिल्मों के ऑफर्स आने शुरू हो गए थे। फिल्मों में उन्हें सबसे पहला ब्रेक महेश भट्ट ने दिया था। फिल्म का नाम दस्तक था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। इसके बाद उन्हें डेविड धवन की फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

बीवी नंबर वन में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया, साथ ही उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेना अब ओटीटी पर कदम रख चुकी हैं। वह आर्या और आर्या 2 में दमदार भूमिका निभाती नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button