Entertainment

सेक्सी ड्रेस पहन आधीरात को इस सेलिब्रिटी के घर पहुंच गई परिणीति चोपड़ा, और फिर पूरी रात… – Newzmenia

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। परिणीति बॉलीवुड और हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। परिणीति की एक अलग फैन फॉलोइंग हैं। लेडिज वर्सेज रिकी बहल से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली परिणीति अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी शानदार तस्वीरें साझा करती हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है। वो अपनी ड्रेसेज को इतना खूबसूरत तरीके से कैरी करती हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

ब्लैक आउटफिट में परिणीति ने उड़ाए होश

परिणीति जहां वेस्टर्न ड्रेसेज में बेहद ग्लैमरस लगती हैं तो वहीं पांरपरिक कपड़ों में भी उनकी खूबसूरती देखने लायक होती है। अब हाल ही में परिणीति ने अपनी यूनीक स्टाइलिंग से एक बार फिर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। दरअसल हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के मुंबई स्थित घर के बाहर परिणीति चोपड़ा को स्पॉट किया गया था। इस दौरान करण जौहर भी उनके साथ नजर आए थे।

एक तरफ जहां करण ने गुची का मल्टीकलर्ड ट्रैक सूट पहना था तो वहीं परिणीति ब्लैक वन पीस आउटफिट में नजर आईं। दरअसल मनीष मल्होत्रा ने अपने घर डिनर पार्टी होस्ट की थी जिसमें परिणीति भी इनवाइटेड थी। अब इस खास मौके के लिए परिणीति ने फैशन के साथ साथ कंफर्ट पर भी ध्यान दिया और ब्लैक कलर का जंपसूट पहना था।

इतना ही नहीं परिणीति ने जो जंपसूट पहना था उसकी फिटिंग को फिगर हगिंग रखा था जिसमें वो काफी कंफर्टेबल नजर आ रही थीं। उनके अटायर में वी नेकलाइन बनी थी जिसे डीपकट लुक दिया गया था और बैक पोर्शन पर भी इसी डिटेल को जोड़ गया था। साथ ही इसकी स्लीव्स भी कटआउट लुक में थी।

खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं परिणीति

परिणीति के इस डिनर पार्टी ड्रेस में और भी कई एलिमेंट्स थे जो इसे काफी एलिगेंट बना रहे थे। सिंपल लुकिंग जंपसूट को भी परिणीति ने इतनी ग्रेसफूली कैरी किया था कि हर किसी को उनका ये स्टाइल काफी अच्छा लगा। इस ड्रेस के साथ परिणीति ने ब्लैक रंग की पीप टो हील्स पहनी थी और साथ ही बालों को मिडिल पार्ट करते हुए खुला रखा था। साथ ही उन्होंने न्यूड मेकअप किया था जिससे वो और भी खूबसूरत लग रही थीं।

फिल्मी करियर की बात करें तो परिणीति ने लेडिज वर्सेज रिकी बहल से करियर की शुरूआत की थी लेकिन इस फिल्म में वो सहायक भूमिका में थी। बतौर लीड एक्ट्रेस उन्होंने फिल्म इश्कजादे में काम किया था। इस फिल्म में अर्जुन कपूर उनके हीरो थे। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी। परिणीति इसके अलावा मेरी प्यारी बिंदू, हंसी तो फंसी, शुद्ध देसी रोमांस में भी काम कर चुकी हैं। आखिरी बार परिणीति फिल्म संदीप और पिंकी फरार हैं में नजर आईं थीं। परिणीति बहुत जल्द हार्डी संधू के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button