Entertainment

नीता अंबानी के कार कलेक्शन में शामिल हुई १००करोड़ कि नई कार

प्रसिद्ध भारतीय परोपकारी, नीता अंबानी रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक, धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल और रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक हैं। उनके पति, मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं और दुनिया के 12वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं, जिनकी कुल संपत्ति 82.9 बिलियन डॉलर है। दोनों की शादी साल 1985 में हुई थी जब नीता महज 20 साल की थीं। मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, आकाश, ईशा और अनंत।

घर की लगभग सभी चीजें सोने से ढकी हैं

एक बार फिर नीता अंबानी इन दिनों चर्चा में हैं। आपको पता होना चाहिए कि नीता अंबानी के घर की लगभग सभी चीजें सोने से ढकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिलहाल उनके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत ब्रांड पेड्रो गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन के जूते हैं. इसके अलावा उनके पास गोल्ड प्लेटेड फोन भी है।

 

नीता अंबानी लग्जरी कारों के अपने प्यार के लिए युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन जब उन्होंने ऑडी ए9 गिरगिट खरीदी थी, तब इस बिजनेसवुमन ने पूरी दुनिया को ठप कर दिया था। कार विश्व प्रसिद्ध लक्जरी ऑटोमोटिव कंपनी का एक विशेष संस्करण है, और इसकी अनुमानित कीमत लगभग रु। 90 करोड़। ऐसे आप को बता दें नीता अंबानी ने हाल ही में एक नई कार खरीदी है जिसकी कीमत आपको चौंका देगी।

स्पेशल एडिशन ऑडी ए9 गिरगिट खरीदा नीता अंबानी ने

नीता अंबानी ने ऑडी का स्पेशल एडिशन ऑडी ए9 गिरगिट खरीदा है। यह कंपनी की एक स्पेशल एडिशन कार है जिसकी कुछ ही यूनिट्स बाजार में उतारी गई हैं। खास बात यह है कि यह कार भारत में उपलब्ध नहीं है और नीता अंबानी के लिए यह कार यूएसए से इंपोर्ट की गई है जिससे इसकी कीमत और भी ज्यादा बढ़ गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस कार की अमेरिका में कीमत 90 करोड़ रुपये है और इसे भारत में आयात करने के बाद देश में इसकी कीमत बढ़कर 100 करोड़ रुपये हो गई है. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि नीता अंबानी ने यह खास कार अपने ऑफिस आने के लिए खरीदी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button