Entertainment

33 साल की उम्र में स्वरा भास्कर बिना शादी के माँ बनाने वाली हैं, बोलीं- अब नहीं हो रहा इंतजार


बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-मोटे रोल कर सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपने फिल्मी करियर से ज्यादा राजनीतिक बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। वह कभी हिंदू धर्म को टारगेट करती है तो कभी मौजूदा सरकार को। हालांकि इनकी फिल्में या वेब सीरीज लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आती है। वह सुर्खियां बटोरने के लिए नया मुद्दा ढूंढती रहती हैं।

Swara Bhaskar and Himanshu Sharma part ways after five long years of dating  each other

 

हालांकि इन दिनों अभिनेत्री स्वरा किसी और वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। जी न्यूज़ में पब्लिश हुई एक रिपोर्ट के मुताबिक स्वरा भास्कर बिना शादी किए ही मां बनने जा रही हैं। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि वह एक बच्चा अडॉप्ट करने वाली है। इसी वजह से उन्होंने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन भी कराया है। जैसे ही प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, वह बच्चे को अडॉप्ट करेंगी।

Swara Bhaskar and Tanu Weds Manu writer Himanshu Sharma separated after 5  years of dating? | Catch News

जब यह खबर फैंस को मिली तो उन्होंने स्वराज से कई तरह के सवाल करना शुरू कर दिए। उन्होंने पूछा कि क्या वो शादी नहीं करेंगी। वहीं कुछ लोगों ने यह भी पूछा कि वह बिना शादी के बच्चा क्यों गोद ले रहीं है।

स्वरा को मिला पेरेंट्स का सपोर्ट

Swara Bhaskar breaks up with boyfriend Himanshu Sharma; Here's why -  Filmibeat

स्वरा भास्कर के हर कदम का उनके माता-पिता पूरा समर्थन करते हैं। जब स्वरा ने बच्चा अडॉप्ट करने की जानकारी अपने माता पिता को दी तो उन्होंने भी अभिनेत्री को अपना समर्थन दिया। स्वरा के मुताबिक वह चाहती थी कि वह जल्दी मां बन जाए। वह अपने निर्णय से काफी खुश हैं।

अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं है। अब तक स्वरा वीरे दी वेडिंग, निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। जब इनको बॉलीवुड में सफलता नहीं मिली तो इन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन देकर लोकप्रियता हासिल करना चाहा। लेकिन उसमें भी उनको कामयाबी नहीं मिली। वेब सीरीज रसभरी में इन्होंने अपने स्टूडेंट के साथ इंटिमेट सीन दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button