Entertainment

50 साल की होने जा रही सुष्मिता सेन लेकिन अब भी है कुवारी ,वजह आई सामने

Sushmita sen marrige : दोस्तों बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भला आज कौन नही जनता है. उन्होंने काफी सारी फिल्मो में काम किया है और वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. वहीँ हाल ही में सुष्मिता सेन ने ट्विंकल खन्ना के शो में अपनी निजी जिन्दगी का खुलासा किया है. उन्होंने इस दौरान अपने रिलेशनशिप के साथ साथ बच्चो के बारे में भी बताया है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके बारे में ऐसी खबरे वायरल हुई है कि वे अपने बच्चो की वजह से शादी नही कर पा रही है लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बात को झूठ बताया है. उन्होंने अपनी शादी न होने की असली वजह से सबको बता दी है.

एक्ट्रेस ने बताई शादी न होने की वजह

सुष्मिता सेन 46 साल की हो गयी है लेकिन इस उम्र में भी वे बेहद खुबसूरत और यंग दिखाई देती है. उन्होंने आजतक शादी नही की है और न ही इस बारे में कोई बात की है. वहीँ उन्होंने 2 बच्चियों को गोद लिया है जिनके नाम रेने और अलीशा है. सुष्मिता दोनों बेटियों से बहुत प्यार करती है और इनमे उनकी जान बसती है.

Also Readबिना ब्याही माँ सुष्मिता सेन ने दिए ऐसे पोस की बच्चो की भी शर्म नहीं की ,देखे तस्वीरे

वहीँ अपने बच्चो की वजह से शादी न होने वाली खबरों को उन्होंने अफवाह बताया है. उन्होंने कहा उनकी शादी न करने की वजह कभी भी बच्चे नही रहे है. बल्कि उनकी बेटियाँ तो चाहती है कि वे शादी करे क्योंकि जब भी कोई शख्स सुष्मिता सेन की जिन्दगी में आया तो उनके बच्चो ने उसका दिल से स्वागत किया है.

लोगो ने बच्चो को छोड़ने के लिए कहा था

सुष्मिता सेन ने बताया कि उनकी जिन्दगी में पहले कोई नही था तब उन्होंने रेने को गोद लिया था. इसके बाद उनकी जिदंगी में लोगो ने आना शुरू किया लेकिन वे उनकी वेल्यु समझ नही पाए और चले गये. उन्होंने कहा उन्हें किसी से ये उम्मीद नही है कि वे उनकी जिदंगी में आकर उनकी जिम्मेदारी को उठाये लेकिन जब वे लोग उन्हें उन जिम्मेदारियों से दूर रहने के लिए कहते है तो ये भी एक्ट्रेस को पसंद नही है.

Also Readसुष्मिता सेन को ये क्या हुआ पहले ही 2 बच्चे गोद लिए थे ,अब तीसरा भी ले लिया

sen

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस की शादी 3 बार होते हुए टल गयी है लेकिन वे इस बात से खुश है कि भगवान ने उन्हें पहले ही बचा लिया है. सुष्मिता सेन का आखिरी बार नाम रोहमन से रहा है लेकिन बहुत जल्द ही इनका रिश्ता भी टूट गया है. उनकी जिन्दगी में ज्यादातर ऐसे लोग आये जिन्होंने उन्हें बच्चो को छोड़ने के लिए कहा था इसलिए एक्ट्रेस आजतक कुँवारी है. लेकिन उनकी शादी न हो पाने की वजह उनकी बेटियाँ नही है बल्कि वे लोग है जो उन्हें समझ नही पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button